राशिफल

आज से हो रही है माघ गुप्त नवरात्रि की शुरुआत, इन 8 राशियों को मां दुर्गा देंगी परिश्रम का फल

आज से माघ गुप्त नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। इस नवरात्रि से पूजा के विधान थोड़े अलग होते हैं। इसी वजह से इसे गुप्त नवरात्रि कहा जाता है। गुप्त नवरात्रि में भी मां दुर्गा की पूजा की जाती है। हम आपको शनिवार 25 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 January 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आर्थिक निवेश के लिए लाभदायक दिन रहेगा। अटका हुआ धन आज आपको मिल सकता है। आप कार्य क्षेत्र में लगातार तरक्की हासिल करेंगे, आप किसी नए प्रोजेक्ट के संबंध में मित्रों की सहायता ले सकते हैं, जो आपके लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है। भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। अपने करियर को लेकर चिंतिंत रहेंगे, लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर सकेंगे। उत्साहित होकर कुछ बड़े कार्य को सही समय पर होते देखने को मिल सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप लेन-देन में सावधानी रखें। व्यापार में तरक्की होने की उम्मीद है। आप पूरा दिन थोड़े से भावुक रहेंगे। आप जो भी करेंगे पूरे मन से करेंगे और इसीलिए आपको सफलता जरुर मिलेगी। घर परिवार की जरूरतों को आप ठीक समय पर पूरा कर सकते हैं। पिता के सहयोग से आप अपने खास कार्य पूरे करेंगे। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। किसी खास दोस्त की तबीयत अचानक से खराब होने से मन उदास रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपकी जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होगी लेकिन आप सभी प्रकार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए आगे बढ़ेंगे। नौकरी के संदर्भ में समय आपका बेहतर बनाए रख सकता है। पारिवारिक मसलों को समझ सकते हैं। व्यवसाय के लिए समय आपका उचित साबित होने वाला है। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है। वाणी पर नियंत्रण रखना होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको शुभ समाचार प्राप्त होंगे। पुराने मित्र व संबंधी मिलेंगे। सुबह उठकर सबसे पहले शनिदेव का स्मरण करके अपने दिन की शुरुआत करें, जिससे आपके दिनचर्या में आने वाली सारी बाधाएं समाप्त हो जाएंगी। प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। शत्रु हानि कर सकते हैं। मित्रों के सहयोग से आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं, आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। अधिक कार्यभार होने से अधिक व्यस्त रहेंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज नए कार्य की शुरुआत न करें। यात्रा के दौरान आप अपने मकसद में सफल रहेंगे। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा बड़े भाई का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। अगर आप व्यापारी हैं तो आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की संभावना है। विवाहित आज शाम को किसी समारोह में जाने का प्लान बना सकते है। अधिकारियों के साथ मिलकर कुछ बेहतर करने का प्रयत्न सही साबित होगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आपका क्रोध काम बिगड़ सकता है, इसलिए अनावश्यक गुस्सा न करें। अपने परिवार को सही समय दें। उन्हें महसूस करने दें कि आप उनकी परवाह करते हैं। उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। करियर में तरक़्क़ी के लिए नयी क्षमताएँ विकसित करनी होगी और नयी तकनीकें सीखना भी जरूरी होगा। आप अपनी सोची हुई योजनाओं में सफलता हासिल करेंगे, प्रभावशाली लोगों से मुलाकात हो सकती है। आपके प्रेम संबंधों में सुधार आने के योग बन रहे हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

मानसिक समस्याएं दूर होंगी व धार्मिक कार्य करने का मौका मिलेगा। परिवार के साथ तालमेल भी अच्छा रहेगा। आर्थिक मोर्चे पर समय लाभदायी रहेगा। आप अपने खाने और पीने की आदतों में कुछ बदलाव कर सकते हैं। लम्बे समय से बीमार चल रहे लोगों के लिए घरेलू उपाय रामबाण साबित हो सकता है। आपकी ईमानदारी और उम्दा तरीक़े से काम पूरा करने की क्षमता आपको शोहरत दिलाएगी। अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आपके जीवन में जो बदलाव हो रहा है, उसे आपको स्वीकार करना होगा। प्रेम के मामले में समय अच्छा नहीं है। आपके साथी पर शक करने की आपकी आदत आपके रिश्ते को खत्म कर सकती है। अपने काम पर ध्यान दें। बड़ों के मार्गदर्शन से लाभ होगा। किसी अपने ही व्यक्ति का व्यवहार ठीक नहीं रहेगा। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज घर में कुछ बदलाव होंगे ये बदलाव आपको भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएँ दूसरों के सामने ज़ाहिर करने में सफल रहेंगे। आप आर्थिक रुप से अपने आप को मजबूत महसूस कर सकते हैं। यदि आपको किसी तरह का आर्थिक इन्वेस्ट करना हो तो आप विचार कर सकते हैं। बेवजह की यात्रा आपका दिन खराब कर सकती है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। यात्राओं पर जाने के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे उस पूरा कर पाएंगे। भाग्य आपका सहयोग कर सकता है तथा कार्य व्यवसाय को लेकर भी स्थितियां सामान्यतः ठीक रहेंगे। आर्थिक दृष्टि से स्थिति अनुकूल रहने वाली है। आप आय के कुछ नये स्त्रोत खोज सकते है जो आपको अच्छा धन लाभ देंगे। आपकी दिनचर्या ठीक रहेगी। आप वित्तीय परिस्थितियों में सुधार करने की कोशिश करेंगे। नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपकी मुलाकात कुछ दिलचस्प और बड़ी सोच वाले लोगों के साथ हो सकती हैं। संतान से संतुष्टि तथा संतान से सहयोग प्राप्त होने की संभावना बन सकती हैं। किसी तरह के वाद विवाद में उलझने की कोशिश न की जाए क्योंकि कई तरह की समस्याएं सामने आ सकती हैं। आप दोस्तों के किसी भी तरह के मामलों में पड़कर समय खराब न करें। आप सकारात्मक ऊर्जा से भरे होंगे। किसी मामले में आप बड़ी रिस्क ले सकते हैं। किसी पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज रिश्तेदारों से आपको धन लाभ होगा। आज आपकी किस्मत अचानक पलट सकती है। किसी भी कार्य व्यवसाय या नौकरी इत्यादि को लेकर उन्नति में अचानक प्रगति देखने को मिल सकती है। शनिदेव की विशेष कृपा आपको मालामाल कर सकती हैं। आपको नौकरी के क्षेत्र में और बिजनेस क्षेत्र में अच्छी सफलता मिल सकती है। व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी।

आपने Rashifal 25 January 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 January 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 January 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मिट्टी से बनी ये 4 चीजें घर में जरूर रखे, पैसा और खुशियाँ आपकी मुट्ठी में होगी

Back to top button