बॉलीवुड

बीच सड़क पर बात करते हुए अमीषा पटेल की फोटो वायरल, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

अमीषा पटेल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वह ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आई जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की थी. लेकिन इसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया.

खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थी. इस बीच उन्होंने ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘सुनो ससुर जी’, ‘तथास्तु’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘भूल भुलैया’, ‘रन भोला रन’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायीं. हालांकि, फ्लॉप फिल्मों के बावजूद अमीषा का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल हो गया.

पिता पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

आपको जानकर हैरानी होगी की मशहूर और सक्सेसफुल होने के बाद अमीषा ने अपने घरवालों पर ही मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसों के साथ हेरा फेरी का आरोप लगाया था. अमीषा ने अपने पिता पर 12 करोड़ रुपये घपला करने का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पिता ने धोखे से उनके अकाउंट से 12 करोड़ रुपये निकाल लिए हैं. बता दें, अमीषा के रिश्ते उनके खुद के घरवालों से अच्छे नहीं हैं.

नो मेकअप लुक में नजर आयीं अमीषा

हाल ही में अभिनेत्री मुंबई के सड़कों पर नजर आयीं. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखीं. बिना मेकअप के अमीषा को पहचनाना भी मुश्किल था. जब मीडिया के कैमरों में वह कैद हुईं तब वह फोन पर किसी से बात कर रही थीं. अमीषा की ये ताज़ा तस्वीरें वाकई हैरान कर देनी वाली हैं. फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर हैरान हैं. इन तस्वीरों में अमीषा के चेहरे पर उम्र का असर साफ देखने को मिला. अमीषा अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं, लेकिन ये तस्वीरें उनकी छवि से बिलकुल उल्टी थीं.

बिग बॉस 13 के घर में दिखीं थी आखिरी बार

कुछ महीनों पहले अमीषा बिग बॉस 13 के घर में मालकिन बने नजर आई थीं. कुछ एपिसोड्स में नजर आने के बाद वह यहां से भी गायब हो गईं. हालांकि उन्होंने शो क्यों छोड़ दिया इस बात का अभी तक पता नहीं चला. ख़बरों में आया कि दर्शकों को अमीषा अपने ग्लैमर से लुभाने में नाकामयाब रहीं इसलिए उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

43 की उम्र में हैं सिंगल

आज अमीषा की उम्र 43 हो चुकी है इसके बावजूद वह कुंवारी हैं. एक टाइम में वह शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही थीं. यह बात अमीषा के घरवालों को पसंद नहीं थी कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ते में हैं और इस बात को लेकर उनके घरवाले उन्हें बहुत समझाते थे. लेकिन अमीषा को अपनी पर्सनल लाइफ में घरवालों की दखलंदाजी पसंद नहीं थी, जिस वजह से आये दिन तनाव रहता था. आखिरकार जब अमीषा नहीं मानीं तो उनकी मां ने उन्हें घर से निकाल दिया. आज अमीषा अकेले खुद के फ्लैट में रहती हैं.

पढ़ें ये अभिनेत्री आलिया और दीपिका की कर सकती हैं छुट्टी, अगर करती रहीं भविष्य में ऐसे ही एक्टिंग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button