बॉलीवुड

ये अभिनेत्री आलिया और दीपिका की कर सकती हैं छुट्टी, अगर करती रहीं भविष्य में ऐसे ही एक्टिंग

बॉलीवुड में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, जहां एक्टर्स में एक से बढ़कर एक सितारे हैं वहीं एक्ट्रेसेस में भी टैलेंट की कोई कमी नहीं। आज के दौर में श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की टक्कर में कोई दूसरी एक्ट्रेस नहीं है लेकिन एक इंसान का सिक्का हमेशा नहीं चलता रहता है। एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जो सबकी छुट्टी करने की काबीलियत रखती हैं और इनका नाम नोरा फतेही है। ये अभिनेत्री आलिया और दीपिका की कर सकती हैं छुट्टी, अगर इन्होंने इसी तरह भविष्य में इसी कमान को थामे रहा तो।

ये अभिनेत्री आलिया और दीपिका की कर सकती हैं छुट्टी

‘दिलबर-दिलबर’ आइटम नंबर से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही जितनी खूबसूरत हैं उतनी टैलेंटेड भी हैं। इन्होंने मलाइका अरोड़ा जैसी लाजवाब आइटम गर्ल की जगह ले ली है और लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं। नोरा ने अपने डांस से पूरे इंडिया को अपना दीवाना बनाया है, क्योंकि नोरा कई फिल्मों में आइटम नंबर पेश कर चुकी हैं। नोरा फतेही की धूपुलैरिटी को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में अगर नोरा ने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया तो कोई भी बड़ी अभिनेत्री इनके सामने टिक नहीं पाएगी। नोरा फतेही ने अभी तक कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया है और जिसमें आइटम नंबर्स के साथ ही कुछ छोटे-मोटे साइड रोल भी शामिल हैं। मगर उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड में किसी बड़े सितारे से कम नहीं है और आने वाले समय में नोरा फतेही कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। आज के समय में वे सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाखों फैन हैं।

 

View this post on Instagram

 

Breaking it down in stilettos ?? ?#Garmi #SD3 … @jerrydsouza6486 @marcepedrozo @stevenroythomas

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


6 फरवरी, 1992 को कनाडा में जन्मी नोरा फतेही मूल रूप से भारतीय हैं। इन्होंने भारत, बाटला हाउस, भारत, स्ट्रीट डांसर, बाहुबली, स्त्री, मिस्टर एक्स और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों में आइटम नंबर्स किए हैं। इसके अलावा नोरा ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी कई सारे आइटम नंबर किए हैं। नोरा फतेही का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है और अपना ये मुकाम उन्होने खुद इंडस्ट्री में बनाया है।

Back to top button