बॉलीवुड

सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या, पहली बार मिल रहे हैं नताशा के माता-पिता

भारत में जो भी शादियां होती हैं उस हिसाब से पहले माता-पिता लड़के और लड़की से मिलते हैं और जब उन्हें समझ आता है तब वे अपने बच्चों की मुलाकात करवाते हैं। मगर भारतीय क्रिकेट के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ उल्टा हुआ। पहले उन्होने लड़की को प्रपोज किया, सगाई की, किस किया और अब अपने सास-ससुर से मुलाकात की है। उनकी ये मुलाकात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग बोल भी रहे हैं कि हार्दिक की हर बात निराली है। सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या, कैसी रही ये मुलाकात चलिए बताते हैं..

सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को मॉडल नताशा के साथ सगाई की। इसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और इनकी तस्वीरों के साथ वीडियो सब खूब वायरल हुए। अब सगाई के बाद हार्दिक को नताशा के परिवार वालों के साथ स्पॉट किया गया। हाल ही में हार्दिक पांड्या नताशा की फैमिली के साथ मुंबई के बांद्रा में नजर आए, वहीं कैमरे के सामने पूरी फैमिली पोज देती नजर आई। फोटो में हार्दिक और नताशा काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आए और इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या रोमांटिक मूड में रहे और दोनों एक-दूसरे की बाहों से दूर ही नहीं जा रहे थे।

नताशा स्टेनकोविल बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और छोटे पर्दे के कई रिएलिटी शोज में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं। नताशा बिग बॉस-8 में काम कर चुकी हैं और इसके अलावा पिछले साल डांस रिएलिटी शो नच बलिये के नौंवे सीजन में भी अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं, इसमें उनके जोड़ीदार एक्टर ऐली गोनी थे। नताशा को आपने बादशाह के रैप सॉन्ग डीजे वाले बाबू में भी देखा होगा। इसके अलावा इन्होने द बॉडी, ज़ीरो, फ्राईडे, प्रोमिस डैड और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम किया है।नताशा स्टेनकोविक सर्बिया की रहने वाली हैं और इन्होने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इसके बाद कई आइटम नंबर्स, फिल्मों में काम और रिएलिटी शोज से अपनी पहचान बनाई। हार्दिक से ये एक साल पहले मिली और एक साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई कर ली है। अब देखना ये है कि इनकी शादी कब तक होती है।

Back to top button