बॉलीवुड

PHOTOS: ब्लैक ड्रेस में अपने ऐब्स दिखाते हुए बेहद खूबसूरत लग रही है मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा फिल्म इंड्रस्ट्री की बहुत ही हॉट और फिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. मलाइका अधिकतर अपनी हेल्थ फिटनेस के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा से छुटियाँ मनाकर वापस आयी हैं. मलाइका अरोरा ने गोवा में अपने वेकेशन के अपने ख़ास पलों की बहुत सी पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किये थे जिसकी वजह से ये कपल् आजकल सुर्खियों में बना हुआ है. हम आपको बता दे की मलाइका अरोरा को अधिकतर हॉट अवतार में देखा जाता है.

मलाइका की उम्र 46 साल है पर इन्हे देखकर इनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. 46 साल की उम्र में भी मलाइका बहुत ही हॉट और ग्लैमरस नज़र आती हैं. कुछ दिनों पहले मलाइका को जिम के बाहर देखा गया. जैसे ही मलाइका अरोरा जिम पहुंची तो गाडी से उतरते ही उन्होंने फोटो के लिए पोज़ दिया. मलाइका ने ब्लैक ब्रालेत्ते एंड ब्लैक जेग्गिंग्स पहना था जिसमे वो बहुत ही हॉट और खूबसूरत नज़र आ रही थी.

वही उनके एब्स उनकी फिटनेस को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना रहे थे. हालही में मलाइका अरोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर बात की और कहा अभी हम दोनों जहा है बहुत अच्छे से है. अभी हमने शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है और जब भी हम शादी की प्लानिंग करेंगे तो आप लोगों के साथ जरूर शेयर करेंगे.

अगर मलाइका अरोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया की वो बहुत जल्दी ही India’s Best Dancer शो पर जज के तौर पर नज़र आने वाली हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी पिक्चर्स और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फिटनेस की क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती हैं.

 

कुछ दिनों पहले ही मलाइका ने एक फोटोशूट कराया है, जिसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन पिक्चर्स में मलाइका का अंदाज देखकर कोई भी उनकी प्रशंशा करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की है, इन तस्वीरो ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है.

इन पिक्चर्स में मलाइका अरोड़ा शिमरी ब्लैक स्कर्ट और ब्लैक टॉप कैरी की है, जिसमें उनका लुक बहुत ही गज़ब का लग रहा है. मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर सभी लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे है. हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा आजकल एमटीवी पर प्रसारित होने शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ को जज कर रही हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया है. अब देखना ये है की ये दोनों अपने प्यार को शादी का नाम कब देते हैं. देखे एक्ट्रेस की बेहद हॉट तस्वीर.

Back to top button