बॉलीवुड

BF रणबीर कपूर के घर इस हाल में पहुंची आलिया भट्ट, तस्वीरों में देखे उनका बिंदास और कूल अंदाज़

आलिया भट्ट को बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस भी कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. वहीं बॉलीवुड के सबसे हैंडसैम एक्टर का खिताब रणबीर कपूर को दिया जा सकता हैं. रणबीर और आलिया पिछले कई महीनों से एक दुसरे के साथ कुछ ज्यादा ही नजर आ रहे हैं. ऐसे में हर कोई यही बता रहा हैं कि ये दोनों लव बर्ड्स रिलेशनशिप में हैं. मीडिया में तो दोनों की शादी की ख़बरें भी बड़ी तेज़ी से उड़ रही हैं. अब रणबीर और आलिया कब और कहाँ शादी करेंगे इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता हैं लेकिन एक बात तो तय हैं कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही हैं.

आलिया और रणबीर के बीच की नजदीकिय तब और भी बढ़ गई जब ये दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की साथ में शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान इन्हें कई इवेंट्स और अवार्ड शो में एक साथ स्पॉट किया गया. यहाँ तक कि अफ्रीका में ये दोनों साथ में वेकेशन मनाते भी नजर आए थे. इतना ही नहीं इन दोनों के परिवार भी एक दुसरे के करीब आ गए हैं. रणबीर को आलिया के घर देखा जा चूका हैं. वहीं आलिया भी रणबीर और उनकी फैमिली के काफी करीब आ गई हैं.

इसी कड़ी में हाल ही में आलिया भट्ट को अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान आलिया ने नीले रंग की डेनिम (जींस) पहनी थी और उसके ऊपर सफ़ेद रंग का स्किन फिट टॉप एवं मैचिंग क्रॉप जैकेट था. अपने इस आने अवतार में आलिया बड़ी ही बिंदास और कूल दिखाई दे रही थी.

बता दे कि आलिया इन दिनों फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चूका हैं. इसमें आलिया बिलकुल अलग ही अवतार में दिखाई दे रही हैं. आलिया ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल की हैं. उनकी गिनती अब बॉलीवुड की ‘ए’ लिस्ट की अभिनेत्रियों में होती हैं. आलिया ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में और बेहतरीन परफॉरमेंस दी हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के फर्स्ट लुक को देख भी यही लगता है कि फिल्म में उनका काम जबरदस्त होने वाला हैं.

वैसे इस फिल्म के अलावा वे अपने पिता महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्‍य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्‍त मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. वहीं आलिया करण जोहर की ‘तख़्त’ भी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर और विकी कौशल जैसे सितारें शामिल हैं.

रणबीर और आलिया की करीबियां ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के बाद से ही बड़ी हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्‍चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे बड़े स्टार्स भी होंगे. अब देखना ये हैं कि क्या इस फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद भी रणबीर आलिया का रिश्ता कायम रहता हैं या फिर ये सब सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए हो रहा हैं.

वैसे आप लोगो को आलिया रणबीर की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button