बॉलीवुड

वन शोल्डर क्रॉप ड्रेस में सारा का दिखा स्टनिंग लुक, क्यूट स्माइल से फैंस को बनाया दीवाना

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. साल 2018 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. खासकर लड़कियां सारा के स्टाइल को कॉपी करती नजर आती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आज की युवा लड़कियों के लिए सारा स्टाइल आइकॉन बन गयी हैं.

फैंस को पसंद आया सारा का स्टाइलिश लुक

हाल ही में सारा मुंबई पुलिस के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग 2020 में पहुंची थीं. हालांकि, इवेंट में तो एंट्री उन्होंने सिंपल वाइट सूट पहनकर ली थी, लेकिन कुछ ही देर बाद उनका ये स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. अभी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें वह ब्लैक वन शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल और ग्लॉसी लिप्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. दरअसल, इस इवेंट में सारा का एक परफॉरमेंस था और ये लुक उसी दौरान का है. सारा ने मीडिया को हंसते हुए कई सारे पोज दिए. फैंस को सारा की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं.

लव आजकल 2 का ट्रेलर हुआ लांच

हाल ही में सारा की अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ का ट्रेलर लांच हुआ है. ट्रेलर को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला है. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है वहीं कुछ इसे बोरिंग बता रहे हैं. उनके अनुसार फिल्म में स्टोरी से लेकर म्यूजिक तक कुछ भी नया नहीं है. खैर, अब तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा कि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खितनी खरी उतरती है. वैसे इम्तियाज अली की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार जरूर रहता है. बता दें, दोनों की फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है.

फिर दिखीं नजदीकियां

इन दिनों सारा-कार्तिक को लेकर अफवाहें गर्म हैं कि दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले सारा-कार्तिक एक साथ मैडोक फिल्म्स ऑफिस के बाहर दिखाई दिए थे. इस दौरान दोनों ने काफी लंबी बातचीत की और मीडिया को ढेर सारे पोज दिये. इन तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद दोनों के बीच एक बार फिर से नजदीकियां बढ़ रही हैं. गौरतलब है कि कुछ टाइम पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं.

पढ़ें कार्तिक आर्यन संग रोमांटिक हुई सारा अली खान, पहले कभी नहीं देखा होगा सिंबा गर्ल का ऐसा लुक

पढ़ें Bigg Boss 13: फूट गया पारस का भांडा, दिखाई अकड़ तो सबके सामने सलमान ने खोली पोल- देखें विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button