बॉलीवुड

Bigg Boss 13: फूट गया पारस का भांडा, दिखाई अकड़ तो सबके सामने सलमान ने खोली पोल- देखें विडियो

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 4 महीने होने वाले हैं. इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया था. जहां कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट है, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो की अवधि बढ़ाए जाने की बात सुनकर निराश हो गए.

चूंकि शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है, ऐसे में बिग बॉस आये दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिससे दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे. हाल ही में छपाक की टीम बिग बॉस के घर में पहुंची थी, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की. वहीं, ये हफ्ता कंटेस्टेंट्स के घरवालों के नाम रहा. जी हां, इस बार कंटेस्टेंट्स के घरवाले मेहमान बनकर उनसे मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे. 4 महीने बाद अपने-अपने घरवालों को देखकर कंटेस्टेंट्स की आंखें नम हो गयीं.

इस दौरान आरती के भाई, पारस की मां, सिद्धार्थ की मां, शेफाली के पति, शहनाज़ के पिता, आसिम के भाई, माहिरा की मां और रश्मि के बड़े भाई के बच्चों की एंट्री घर में बतौर मेहमान हुई. जहां एक तरफ सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने घरवालों से मिलकर बहुत खुश हुए वहीं शो के अंत में दिखाया गया कि इस वीकेंड के वार में सलमान खान कैसे उनकी क्लास लेंगे. प्रोमो में सलमान खान मधुरिमा, विशाल और पारस पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए.

ख़बरों की मानें तो मधुरिमा और विशाल अपने व्यवहार के लिए घर से बेघर हो सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल द्वारा उकसाने पर उन्हें फ्राइंग पैन से मारा था, जिस वजह से उन्हें जेल की सजा हुई थी. वहीं, इन दोनों के अलावा सलमान का गुस्सा पारस पर भी फूटा. जब माहिरा की मां घर में आई थीं तब उन्होंने पारस को माहिरा से दूर रहने की सलाह दी थी.

उन्होंने कहा था कि उन्हें पसंद नहीं है जब पारस माहिरा को किस करते हैं, इसलिए वह उनके साथ थोड़ी दूरी बनाये रखें. वहीं, पारस की मां ने भी उन्हें माहिरा के लिए स्टैंड लेने से मना किया था. उन्हें भी पारस की चिपटा-चिपटी माहिरा के साथ पसंद नहीं आई थी, जिस पर पारस ने कहा था कि वह सिर्फ दोस्त हैं. माहिरा की तरफ पारस की मां का कुछ ख़ास रिएक्शन नहीं आया, जिससे माहिरा अपसेट थीं.

वहीं, वीकेंड के वार में सलमान भी पारस की क्लास लेते दिखे. सलमान खान का पारा इस हद तक बढ़ गया कि वह पारस को उंगली दिखाते हुए नीची आवाज में बात करने के लिए कहने लगे. प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सलमान पारस से कहते हैं, “तुम दोनों बोलते हो दोस्ती है लेकिन तुम दोनों का रिलेशनशिप अब कुछ और ही दिख रहा है. इसने आकांक्षा को ये भी बोला कि अगर थोड़ा-बहुत एक्टिंग वैक्टिंग करूं मैं, गेम खेलूं तो बुरा मत मानना. इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है”.

ये सुनकर पारस बिफर जाते हैं और सलमान से रिक्वेस्ट करते हैं कि क्रिएटिव्स को इस तरह की बातें करने के लिए मना किया जाए. इस पर सलमान कहते हैं, “ये कोई क्रिएटिव्स नहीं हैं, उसने मुझे कॉल किया ये जानने के लिए क्या हो रहा है”. पारस फिर भी चुप नहीं होते तो माहिरा उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं. पारस कहते हैं, “अगर मुझ पर आरोप लग रहे हैं तो मैं बोलूं ना कुछ”. पारस की ये बात सुनकर सलमान का गुस्सा फूट पड़ता है.

सलमान पारस से कहते हैं, “आरोप क्या लग रहा है…ऐ पारस ये टोन ना मुझसे मत यूज करना”. इसके बावजूद पारस चुप नहीं होते और कहते हैं, “ये आरोप हैं और बेकार के आरोप हैं, मुझे नहीं पता कहां से आ रहे हैं ये”. अब सलमान को और ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वह पारस को उंगली दिखाते हुए आवाज़ नीचे कर के बात करने के लिए कहते हैं और बताते हैं कि खुद आकांक्षा ने उन्हें फोन किया था, जो कि पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड हैं. सलमान को गुस्से में देख पारस चुप होते हैं और इस तरह उनका भांडा सबके सामने फूट जाता है.

पढ़े  बेहद आलिशान है बिग बॉस फेम देबोलीना भट्टाचार्जी का घर, अपने हाथों से सजाया है घर का कोना-कोना

Back to top button