बॉलीवुड

बेहद आलिशान है बिग बॉस फेम देबोलीना भट्टाचार्जी का घर, अपने हाथों से सजाया है घर का कोना-कोना

देबोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी का किरदार निभाकर वह घर-घर में फेमस हो गयी थीं. हाल ही में देबोलीना बिग बॉस 13 के घर में भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थीं. लेकिन एक टास्क के दौरान उन्हें पीठ में गंभीर चोट आ गयी जिस वजह से उन्हें घर से बाहर आना पड़ा. इसके बाद कयास लगाये जाने लगे कि देबोलीना जल्द ही ठीक होकर घर में दोबारा वापसी करेंगी लेकिन खबरें आयीं कि उन्हें डॉक्टरों ने कुछ दिन और रेस्ट लेने की सलाह दी है, जिस वजह से अब वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन सकेंगी. बता दें, बिग बॉस में देबोलीना सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. जितने दिन वह इस घर में रहीं, अपने ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाया. शो में सलमान द्वारा उन्हें ‘बहु बनी बेब’ का टैग भी दिया गया था.

 

View this post on Instagram

 

Love for #ethnic ?? Styledby: @stylebysugandhasood Outfitby: @kalkifashion Jewelleryby: @aquamarine_jewellery Assistedby: @stylebytanvi

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


देबोलीना इस इंडस्ट्री में काफी अर्से से हैं और उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो घर-घर में लोग उन्हें पहचानते हैं. बीते सालों में देबोलीना काफी फेमस हुई हैं और इसी के बलबूते उन्होंने मुंबई के हाई राइज बिल्डिंग में एक घर लिया है. अपने इस खूबसूरत से आशियाने को देबोलीना ने बड़ी ही शिद्दत से सजाया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको देबोलीना के घर की सैर कराएंगे. आप भी देखिये बिग बॉस फेम देबोलीना का घर अंदर से कितना खूबसूरत दिखता है.

देखें देबोलीना भट्टाचार्जी के घर की कुछ तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें Big Boss 13: शेफाली से हाथापाई के बाद देबोलीना के निशाने पर आये सिद्धार्थ शुक्ला

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>