बॉलीवुड

Big Boss 13: शेफाली से हाथापाई के बाद देबोलीना के निशाने पर आये सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. शो पहले दिन से ही विवादों में घिर गया था. कुछ लोगों का मानना है कि शो अब एडल्ट शो बन चुका है. इसे घर परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता और वह इसे बंद करने की मांग कर रहे हैं.

वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में रहने के बात उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ रहा है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है. बिग बॉस में एक हफ्ता तो केवल घर और घर के सदस्यों को जानने में ही निकल जाता है. लेकिन इस बार प्रतिभागियों के घर में आने से पहले ही बहुत कुछ चीजें डिसाइड हो चुकी थीं.

बिग बॉस हमेशा से घर में होने वाली लड़ाईयों के लिए मशहूर रहा है. दर्शकों को बहुत मजा आता है जब ये कंटेस्टेंट चूहे-बिल्ली की तरह एक-दूसरे से लड़ाई करते हैं. इस बार भी घर के अंदर प्रवेश करते ही कंटेस्टेंट को मुद्दे मिल गए थे और वह एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे थे. घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. पहले दिन जो एक दूसरे के दोस्त बने फिर रहे थे आज वही एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं. खासकर बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई लगभग हर लड़की से हो रही है.

इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला की केवल आरती सिंह और शहनाज़ गिल से ही बन रही है. पहले कुछ दिन जहां सिद्धार्थ और देबोलीना अच्छे दोस्त दिख रहे थे, अब देबोलीना से भी सिद्धार्थ की टकरार चल रही है. जी हां, देबोलीना और सिद्धार्थ के झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें, एक टास्क के दौरान देबोलीना और सिद्धार्थ दो अलग-अलग टीमों के सदस्य थे. टास्क जीतने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के सदस्य आसिम ने कुछ ऐसा किया जिसे देख देबोलीना उन पर भड़क गयीं. जब बीच-बचाव करने सिद्धार्थ शुक्ला आये तो देबोलीना का गुस्सा उन पर भी फूट पड़ा.

दरअसल, टास्क में दो टीमों को बिग बॉस के सॉफ्ट टॉय के आर्डर को पूरा करना था. इसके लिए दोनों टीमों को ज्यादा से ज्यादा रुई अपने हिस्से में करनी थी. ऐसे में आसिम ने देबोलीना की रुई चुरा ली तो देबोलीना उन पर भड़क गयीं. जब सिद्धार्थ शुक्ला बात संभालने बीच में आये तो देबोलीना हाथापाई पर उतर आयीं और उनका नाखून सिद्धार्थ को लग गया. जिसके बाद सिद्धार्थ का गुस्सा भी फूट पड़ा और उन्होंने कहा, “हम यहां मार खाने नहीं आये हैं और आगे से ऐसा कुछ भी हुआ तो मैं छोडूंगा नहीं”.

बता दें, पहली बार देबोलीना हाथापाई पर उतर आई हैं. तिजोरी में पैसे भरने वाले टास्क में देबोलीना की झड़प शेफाली से हुई थी. इस टास्क के दौरान देबोलीना ने शेफाली के हाथ को बहुत जोर से पकड़ लिया था. गौरतलब है कि सलमान ने देबोलीना को ‘बहु बनी बेब’ का टैग दिया है लेकिन अब लगता है जल्द ही उन्हें ‘बेब बनी विलेन’ का टैग देना होगा.

पढ़ें- बिग बॉस में बिकिनी को मना करने वाली माहिरा सोशल मीडिया पर लगाती हैं आग, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Back to top button