बॉलीवुड

नन्ही फैन को देखते ही जान्हवी ने लगाया गले और ली सेल्फी, सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं.

नन्ही फैन के साथ ली सेल्फी

ऐसे में एक बार फिर जान्हवी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जहां वह अपनी नन्ही फैन को गले लगा रही हैं. हाल ही में जान्हवी मुंबई की सड़कों पर दिखाई दीं और उन्हें देखते ही एक छोटी बच्ची उनके पास भागते हुए आई और सेल्फी खिंचवाने की ज़िद्द करने लगी. जान्हवी ने बच्ची को देखते ही सबसे पहले उसे गले लगा लिया, जिसके बाद बच्ची की मां ने अपनी बेटी और जान्हवी के साथ सेल्फी ली. इस दौरान महिला ठीक से सेल्फी ले नहीं पा रही थी, जिसके बाद खुद जान्हवी ने फोन लिया और तीनों की सेल्फी ली. इसके बाद जान्हवी उनका शुक्रिया अदा करके वहां से चली गयीं.

जान्हवी का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वह फैंस के साथ इतनी शालीनता से पेश आने पर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ लोग इसे देखने के बाद जान्हवी की सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे. इससे पहले भी जान्हवी का एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने गरीब बच्चों को खाने के लिए बिस्कुट दिया था. हालांकि, उन्होंने कई बार पैसे देकर भी गरीबों की मदद की है.

लाल साड़ी में वायरल हुई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Saree dreams coming true ? #sarinotsorry

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


हाल ही में जान्हवी की लाल साड़ी में कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इन तस्वीरों को इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया था, “साड़ी वाला सपना पूरा होते हुए”. फैंस ने जान्हवी की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया था. साथ ही वह यह भी कह रहे थे कि इन तस्वीरों में वह हूबहू अपनी मां श्रीदेवी जैसी दिख रही हैं. शेयर की गयी कुछ तस्वीरों में जान्हवी के पिता बोनी कपूर भी उनके साथ नजर आये. बता दें, जान्हवी ने यह साड़ी ‘उमंग’ उत्सव के लिए पहनी थी.

बिजी जाने वाला है साल

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही जान्हवी गुंजन शर्मा की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर पहली जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आई हैं. इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन के साथ वह ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख़्त’ और ‘रूही आफ्जा’ में भी जान्हवी काम कर रही हैं. कुल मिलकर ये कहना गलत नहीं होगा कि यह साल जान्हवी के लिए बहुत बिजी जाने वाला है.

पढ़ें अनन्या पांडे का वेडिंग लुक हुआ वायरल, बन-ठनकर कुछ इस तरह पहुंची बेस्ट फ्रेंड की शादी में

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button