बॉलीवुड

अनन्या पांडे का वेडिंग लुक हुआ वायरल, बन-ठनकर कुछ इस तरह पहुंची बेस्ट फ्रेंड की शादी में

अनन्या पांडे महज दो फिल्मों में काम करके ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को पसंद किया.

इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक थी. फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आये थे.

अनन्या का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही उनकी उम्र कम है लेकिन इस उम्र में ही वह लाखों लड़कियों की फैशन आइकॉन बन गयी हैं. आज अनन्या को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में अनन्या अपनी सहेली कृषा पारेख की शादी में पहुंची थीं. इस दौरान वह बेहद ग्लैमरस नजर आयीं और उनका वेडिंग लुक वायरल हो गया. अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में अनन्या ने लाइट ग्रीन कलर का शरारा सूट पहना था, जो उन पर काफी जंच रहा था. साथ ही बालों को खुला छोड़कर उन्होंने मांग टीका लगाया था.

 

View this post on Instagram

 

i love weddings!!!! ☹️? #KPsNish

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


अनन्या ने इन्स्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “आई लव वेडिंग्स”. बीते शनिवार को अनन्या ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वह इन तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आयीं. अनन्या की ये तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं और वह इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर तकरीबन 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अनन्या इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं. फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन के दौरान भी दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिली थीं. इतना ही नहीं, अपने बर्थडे पर भी कार्तिक अनन्या का खास ध्यान रखते हुए देखे गए थे. हालांकि दोनों में से अभी तक किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है.

गौरतलब है कि इससे पहले कार्तिक सारा को डेट कर चुके हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी. सूत्रों की मानें तो इसमें वह एक टपोरी का किरदार निभाएंगी. अभी तक तो अनन्या की एक्टिंग को लोगों की तरफ से मिला-जुला रिस्पांस मिला है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली फिल्मों में वह कैसा काम करती हैं. बता दें, खाली पीली उनकी तीसरी फिल्म होगी.

पढ़ें कार्तिक आर्यन संग रोमांटिक हुई सारा अली खान, पहले कभी नहीं देखा होगा सिंबा गर्ल का ऐसा लुक

पढ़ें अनन्या के अफ़ेयर पर पापा चंकी ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले-इस उम्र वो बॉयफ्रेंड नहीं बनाएगी तो…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button