बॉलीवुड

चाय-कॉफ़ी को लेकर दिशा पाटनी और अनिल कपूर में हुई बहस, आखिर कौन जीतेगा ये अजीब जंग?

चाय या कॉफी पर आपने कभी अपनी दिल की बातें और दोस्तों के साथ मस्ती तो की ही होगी. लेकिन क्या आपको पता है कि चाय और कॉफी पर आप और हम नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी दिल की बातें शेयर करते हैं. आइए जानते हैं क्या होता है इनके बीच.

दिशा पाटनी चाय की दीवानी

 

View this post on Instagram

 

Chai peena mera maza hai. ??‍♀️ @mohitsuri ?? guys send me your nasha and maza videos and the most fun ones, i’ll be posting on my page, dont forget to #malang P.s. ignore the hair and makeup?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


फिल्म ‘मलंग’ के दो कलाकारों के बीच भी चाय और कॉफी को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. लेकिन अब देखना है कि इन दोनों के बीच जीत किसकी होगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की तरह ही दिशा पाटनी भी चाय की दीवानी हैं. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब कुछ दिनों पहले दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह चाय की चुस्की लेते हुए उसके फायदे गिनाते हुए नज़र आयीं.

इस वीडियो में चार लोग हैं जिनके हाथ में चाय का कप है और जो चाय पर अपना-अपना ज्ञान बांट रहे हैं. इस दौरान किसी ने चाय को अपनी आदत तो किसी ने उसे अपनी ज़रूरत बताया. इस वीडियो में बॉलीवुड की सेंसेशन और बागी गर्ल दिशा पाटनी ने बताया कि चाय पीना उनका मज़ा है और वह इसे बहुत एंजाय करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने अपने फैंस से भी इस तरह के वीडियोज़ शेयर करने के लिए कहा है.

अनिल कपूर को पसंद है कॉफी

 

View this post on Instagram

 

But first Coffee ☕️ ‬ @dishapatani this ones for you! #Malang

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर आज भी किसी नए एक्टर को स्क्रीन पर टक्कर देने का दमखम रखते हैं. खास बात यह है कि उनके एक्टिव होने का राज भी पता चल गया है. अनिल कपूर फिल्म मलंग में नज़र आने वाले हैं. एक्टर अनिल कपूर ने दिशा पाटनी को जवाब देते हुए अपनी टीम के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसमें वे कॉफी की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं और कॉफी के गुण बता रहे हैं.

दिशा को अनिल का जवाब

वीडियो में शामिल अनिल की टीम से कई सदस्य कॉफी पीने को अपना नशा बता रहे हैं तो कोई इसे अपना मज़ा बता रहा है. एक शख्स ने इसे अपनी आदत बताया तो वहीं अनिल कपूर के लिए कॉफी पीना एक ज़रूरत है. आपको बता दें कि इस वीडियो में अनिल कपूर के साथ उनके मैनेजर जलाल भी दिख रहे हैं.

प्रमोशन के लिए ढूंढा एक अलग ही तरीका

मलंग फिल्म के प्रमोशन के लिए यह एक अलग ही तरीका ढूंढा गया है. बता दें, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू इस फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए दिशा पाटनी और उनकी फिल्म की टीम ने इस बार यह नया आईडिया खोजा है. हालांकि, फिल्म का प्रमोशन टीवी पर आने वाले शो से भी किया जाएगा, लेकिन इस बार इसकी शुरूआत सोशल मीडिया से हुई है. फिल्म में बड़े कलाकार अपनी अदाकारी से दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब होते हैं या नहीं, इस बात को खुलासा 7 फरवरी को हो जाएगा.

पढ़ें अनिल कपूर का घर नहीं है किसी जन्नत से कम, ठाठ-बाट से जीते हैं राजाओं वाली जिंदगी 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button