बॉलीवुड

देखें वीडियो: फिनाले से पहले शो छोड़ने की जिद पर अड़े सिद्धार्थ शुक्ला, कहा आसिम ही रहे घर में

बिग बॉस सीजन 13 अब धीरे धीरे फिनाले की और बढ़ता नजर आ रहा हैं. ऐसे में घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला अब तक सबसे मजबूत दावेदार साबित हुए हैं. पुरे सीजन में सिद्धार्थ के सबसे ज्यादा चर्चे रहे हैं. कई लोगो का ये भी मानना हैं कि सिद्धार्थ ही बिग बॉस जितने वाले हैं. हालाँकि इन सबके बीच घर के अंदर सिद्धार्थ अपना आप खोते नजर आए. आलम ये था कि उन्होंने बिग बॉस छोड़ने की बात तक कह डाली. सिद्धार्थ के इस फैसले की वजह आसिम रियाज हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं आसिम और सिद्धार्थ पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे. बाद में इनके बीच टकरार होने लगी और शो में अक्सर दोनों की लड़ाईयां भी होती रहती थी. ये दोनों कई बार एक दुसरे के साथ धक्का मुक्की करते भी नजर आ चुके हैं. सिद्धार्थ शो में कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो जाते हैं.

इस संबंध में सलमान और बिग बॉस सहित कई लोगो ने दोनों को समझाया था. फिर एक पल ऐसा आया जब दोनों घर में शांत दिखाई दिए. सभी को लगा कि अब इनकी लड़ाई ख़त्म हो गई हैं. हालाँकि बीते एपिसोड में एक बार फिर टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ की झड़प हो गई. इस दौरान एक बार फिर दोनों धक्का मुक्की करते दिखाई दिए. तब बिग बॉस और बाकी घर वालों ने दोनों को जैसे तैसे रोक दिया था. लेकिन फिर अगले दिन एलिट क्लब मेंबरशिप दिलाने के लिए हिना खान घर में आई. इस मेंबरशिप की दावेदारी रश्मि, महिरा और आरती के पास थी. हिना इनके साथ मिल विजेता चुनने वाला टास्क करा ही रही थी कि उसी समय एक बार फिर सिद्धार्थ और आसिम आपस में भीड़ जाते हैं.

बिग बॉस के प्रोमो में नजर आता हैं कि आसिम पहले सिद्धार्थ के कान में कुछ कहते हैं जिसके पास सिद्धार्थ बुरी तरह भड़क उठते हैं. आलम ये होता हैं कि बिग बॉस आसिम सिद्धार्थ को सीधा कंफेशन रूम में बुला लेते हैं. यहाँ बिग बॉस दोनों से पूछते हैं कि आखिर आप लोग चाहते क्या हैं? इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि वे आसिम से थक चुके हैं. इसके बाद वे आसिम पर आरोप मड़ते हुए बोलते हैं कि आसिम हद से ज्यादा मुझे उकसा रहा हैं. इस दौरान सिद्धार्थ बेहद परेशान दीखते हैं.

सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘मैं ये शो छोड़ रहा हूँ अभी. आप आसिम को शो में रहने दो.’ इस दौरान हम सिद्धार्थ के चेहरे पर फ्रस्टेशन साफ देख सकते हैं. सिद्धार्थ की इस जिद के बाद बिग बॉस क्या फैसला लेते हैं ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा. हालाँकि बिग बॉस के फैन क्लब वाले पेज ये दावा कर रहे हैं कि बिग बॉस सिद्धार्थ को उकसाने और धक्का मुक्की करने के जुर्म में आसिम से एलिट क्लब की मेंबरशिप छीन सकते हैं.


वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय है? आपको क्या लगता हैं कि आसिम और सिद्धार्थ में से यहाँ कौन सबसे ज्यादा गलत हैं? क्या आसिम सच में जानबूझकर सिद्धार्थ को उकसाते हैं या फिर सिद्धार्थ को अपना गुस्सा कंट्रोल में करने की जरूरत हैं?

Back to top button