बॉलीवुड

Video: माहिरा-पारस की ‘चिपटा-चिपटी’ नहीं पसंद पारस की मां को, कहा- 36 आएंगी, 36 जाएंगी लेकिन..

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 4 महीने होने वाले हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली और अरहान खान जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया था. जहां कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट है, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो की अवधि बढ़ाए जाने की बात सुनकर निराश हो गए.

घर में आये मेहमान

चूंकि शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है, ऐसे में बिग बॉस आये दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिससे दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे. हाल ही में छपाक की टीम बिग बॉस के घर में पहुंची थी, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की. वहीं, ये हफ्ता कंटेस्टेंट्स के घरवालों के नाम रहा. जी हां, इस बार कंटेस्टेंट्स के घरवाले मेहमान बनकर उनसे मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे. 4 महीने बाद अपने-अपने घरवालों को देखकर कंटेस्टेंट्स की आंखें नम हो गयीं.

बता दें, कल के एपीसोड में आरती से मिलने के लिए उनके भाई कृष्णा आये थे. आसिम से मिलने उनके भाई उमर रियाज़, शेफाली से मिलने उनके पति पराग त्यागी, शहनाज़ से मिलने उनके पापा संतोख सिंह और माहिरा से मिलने उनकी मां सानिया पहुंची थीं. आज के एपिसोड में पारस की मां रूबी छाबड़ा, सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और रश्मि के रिश्तेदार उनसे मिलने आएंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर एक क्लिप बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पारस की मां उन्हें समझाते हुए नजर आ रही हैं.

पारस की प्लेबॉय इमेज

गर्लफ्रेंड होने के बावजूद पारस बिग बॉस के घर में प्लेबॉय की इमेज लेकर चल रहे हैं. बिग बॉस के घर में माहिरा के साथ बढ़ती पारस की नजदीकियों ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को इंसेक्योर कर दिया है. वहीं, माहिरा की मां ने भी पारस को माहिरा से थोड़ा दूर रहने की सलाह दी है और साथ ही कहा है कि वह माहिरा को किस करना बंद कर दें क्योंकि उन्हें ये सब अच्छा नहीं लगता.

अब हाल ही में जो प्रोमो दिखाया गया है उसमें पारस की मां उन्हें समझाते हुए दिख रही हैं. पारस की मां ने पारस से कहा है कि वह गॉडफादर बनना बंद कर दें और अपने लिए स्टैंड लें. साथ ही वह पारस को माहिरा से दूर रहने की सलाह देती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें माहिरा के साथ चिपटा चिपटी बंद कर देनी चाहिए. इसके अलावा प्रोमो में पारस की मां यह भी कहती हैं कि, “36 आएंगी, 36 जाएंगी, पर तेरी वाली तो तेरी मां ही लाएगी”.

पारस की मां के इस बयान के बाद ये तो साफ है कि वह माहिरा को बिलकुल पसंद नहीं करतीं और चाहती हैं कि पारस हर समय माहिरा का सपोर्ट करना बंद कर दें. पारस और उनकी मां के बीच बातचीत का यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है. जहां कुछ लोगों का मानना है कि पारस की मां ने बिलकुल सही कहा वहीं कुछ लोगों को उनका ये बयान पसंद नहीं आया. उनके मुताबिक, पारस की मां का ये बयान लड़कियों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है.

पढ़ें- Video: बिग बॉस में आई माहिरा की मम्मी, पारस से बोली ‘अब मारू तुझे? मेरी बेटी को Kiss मत करना’

Back to top button