बॉलीवुड

5 दिनों तक इस एक्ट्रेस को देखने के लिए सड़क पर खड़ा रहा फैन, इसे कहते हैं फैंस की दीवानगी की हद

बॉलीवुड सितारों का जलवा कुछ ऐसा है कि उनके फैंस अपने चहेते सितारों के लिए कुछ भी कर जाते हैं। किंग खान के जन्मदिन के एक दिन पहले ही शाम से फैंस उनके घर के बाहर भीड़ लगा लेते हैं और रात 12 बजे उन्हें विश करते हैं तो वहीं अक्षय कुमार के लिए कोई दिल्ली से चलकर मुंबई पहुंच जाता है। ये सभी अपने फेवरेट सितारों की बस एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। अब ऐसा ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ हुआ है जब 5 दिनों तक इस एक्ट्रेस को देखने के लिए सड़क पर खड़ा रहा फैन, देखिए फिर क्या हुआ?

5 दिनों तक इस एक्ट्रेस को देखने के लिए सड़क पर खड़ा रहा फैन

जब कोई फेमस होता है तो उनके फैंस की तादात भी बढ़ने लगती है। यूं तो फिल्मी सितारों के बहुत सारे फैन होते हैं लेकिन स्पेशल फैंस किस्मत वालों को मिलते हैं। ऐसा ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ हुआ इन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहन जोदड़ो से अपने करियर की शुरुआत की थी। पूजा हेगड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक फैन के साथ नजर आ रही हैं।


पूजा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस फैन ने एक दिलचस्प कहानी बताई। पोस्ट में पूजा ने लिखा- ‘इतना लंबा सफर तय करने के बाद मुंबई आकर यहां 5 दिन से सड़क पर मेरा इंतजार कर रहा है। आपके इस इंतजार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया भास्कर राव। आपकी इस बात ने मेरे दिल को छू लिया और इसी के साथ मुझे दुख है कि आपको मेरी वजह से इतनी परेशानी उठानी पड़ी। क्योंकि मैं आपको सड़क पर सोते नहीं देखना चाहती थी।’ इतना ही नहीं पूजा ने ये भी लिखा, ‘मैं अपने सभी फैंस को ये यकीन दिलाती हूं कि आप जहां पर भी हैं वहीं से मैं आपके दिल को महसूस करती हूं। आपका यही प्यार मुझे ताकत देता है और मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं आप सबके साथ है।’ आपको बता दें पूजा हेगड़े ने हालिया रिलीज फिल्म हाउसफुल-4 में काम किया है जो सुपरहिट हुई। बॉलीवुड के अलावा पूजा को लोगों ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी देखा है। उन्होंने साल 2012 में तमिल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया।

Back to top button