बॉलीवुड

काफी दिनों बाद पति नेने संग स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी मुस्कान भर से ही लाखों लोगों का दिल घायल कर देती हैं. दुनियाभर में लाखों ऐसे फैन्स हैं जो माधुरी की मुस्कान पर फ़िदा हैं. देशभर में लोग उन्हें कई नाम से जानते हैं. कोई उन्हें ‘धक-धक गर्ल’ के नाम से जानता है तो कोई उन्हें ‘मोहिनी’ बुलाता है. माधुरी दीक्षित की स्माइल तो कातिलाना है ही इसके अलावा लोग उनके डांस के भी कायल हैं.

फिल्मों में सफल पारी खेल चुकी माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में अमेरिका के फेमस सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. बता दें, जब उनकी शादी हुई थी तब श्रीराम को अंदाजा नहीं था कि माधुरी भारत की इतनी बड़ी स्टार हैं. शादी के बाद माधुरी दीक्षित के दो बेटे हुए जिनका नाम आरिन और रेयान है. माधुरी आये दिन सोशल मीडिया पर अपने बेटों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

डिनर डेट पर स्पॉट हुईं माधुरी

बीते सोमवार को माधुरी अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान माधुरी बेहद अलग और बदली-बदली नजर आयीं. इस दौरान माधुरी प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम जींस में नजर आयीं. साथ ही उन्होंने वाइट कलर का एक श्रग लिया हुआ था और ब्राउन कलर का साइड पर्स कैरी किया था. लुक को कंप्लीट करने के लिए माधुरी ने मेहरून लिपस्टिक लगाई थी और बाल खुले रखे थे. हालांकि, इस लुक में माधुरी काफी ग्लैमरस दिख रही थीं, लेकिन उनके चेहरे पर उम्र का असर साफ दिख रहा था.

16 साल के हुए आरिन

वहीं माधुरी के पति श्रीराम नेने ब्लैक टी-शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में दिखाई दिए. अपने ऑउटफिट में डॉक्टर नेने भी काफी हैंडसम दिख रहे थे. बता दें, हाल ही में माधुरी ने अपने बच्चों के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें डाली थीं और इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि यकीन ही नहीं हो रहा कि वक्त इतनी तेजी से बीत गया है. माधुरी के बड़े बेटे आरिन 16 साल के हैं और बिलकुल अपने पापा की तरह दिखते हैं. आरिन अपने गुड लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं.

माधुरी अक्सर कहती हुई देखी गयी हैं कि उन्होंने अपने बच्चों में काफी अच्छे संस्कार डाले हैं और वह चाहती हैं कि उनके बच्चे स्टारडम से दूर रहें. अमेरिका में पले बढ़े होने के बावजूद आरिन जमीन से जुड़े हुए हैं. वह जिससे भी मिलते हैं, अपने व्यवहार से उसका दिल जीत लेते हैं.

मुंबई में लिया घर

एक टाइम ऐसा था जब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में राज किया करती थीं. हालांकि, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज भी उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लग जाती है. आखिरी बार माधुरी फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं. बता दें, माधुरी शादी के बाद अमेरिका सेटल हो गयी थीं लेकिन अब उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक गगन चुंबी इमारत में आशियाना ले लिया है, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ शान से रहती हैं.

पढ़ें- लेदर जींस और टॉप में स्टनिंग दिखी रवीना की बेटी, 14 साल में ही दिखने लगी है मां से भी खूबसूरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button