बॉलीवुड

इस शख्स के पीठ पर बैठी दिखीं जान्हवी कपूर, वीडियो देख ईशान खट्टर को हो सकती है जलन

फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से सुर्खियां बटोर रही है। जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोग कई तरह के कमेंट और सवाल पूछने लगे। जी हां, जान्हवी कपूर के इस वीडियो में उनके साथ कोई और भी नजर आ रहा है, जिसे उनका ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, जिसके साथ वे खूब मस्ती भी कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की अभी तक एक ही फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई है। साल 2019 में उनकी कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं हुई, जिसकी वजह से अब उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल उसके लिए इंतजार ही करना पड़ेगा। खैर, यहां हम बात जान्हवी कपूर के लेटेस्ट वीडियो की कर रहे हैं, जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, उस वीडियो को देखने के बाद लोगों को ईशान खट्टर की भी याद आ गई, क्योंकि उनके साथ भी जान्हवी कपूर का नाम जुड़ चुका था।

शख्स के पीठ पर सवार दिखीं जान्हवी कपूर

 

View this post on Instagram

 

Last Night ❤️❤️ #JanhviKapoor #AkshatRajan ❤️❤️

A post shared by MadhuriJi❤️Janhvi❤️Khushi (@janhvikhushifan) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में जान्हवी कपूर अक्षत रंजन की पीठ पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें वे खूब मस्ती कर रही हैं। इस दौरान वे अपने ब्वॉयफ्रेंड संग खूब बातें भी कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई अब अक्षत रंजन को लेकर बहुत ही ज्यादा श्योर हो गया और बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते को अक्सर वे सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं। बता दें कि अक्षत रंजन और जान्हवी कपूर बचपन के दोस्त बताए जाते हैं।

सामने आई थी रोमांटिक तस्वीरें

कुछ महीने पहले अक्षत रंजन और जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों बहुत ही ज्यादा क्लोज लग रहे थे। उन तस्वीरों को भी देखकर यूजर्स ने दोनों के डेटिंग की गुंजाइश जताई थी,

लेकिन उस दौरान भी दोनों ने कुछ नहीं बोला। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो चीख चीख कर सच्चाई बयां कर रहा है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल है, ऐसे में उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया।

ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं जान्हवी

फिल्म धड़क के समय से दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी, जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर भी हुआ, लेकिन इसी बीच दोनों ने एक दूसरे से बातचीत भी बंद कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके अफेयर की खबरें अफवाह थी, क्योंकि जान्हवी कपूर अक्षत रंजन को डेट कर रही हैं।

Back to top button