बॉलीवुड

लेदर जींस और टॉप में स्टनिंग दिखी रवीना की बेटी, 14 साल में ही दिखने लगी है मां से भी खूबसूरत

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया.

45 की उम्र में भी रवीना के हुस्न के जलवे कम नहीं हुए हैं. वह आज भी अपनी अदाओं से आग लगाती हैं. रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन कभी एयरपोर्ट पर तो कभी पार्टीज पर स्पॉट होती हैं. इस दौरान कई मौकों पर वह अपनी बेटी के साथ भी नजर आती हैं. बता दें, रवीना की बेटी का नाम राशा थडानी है और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

हाल ही में राशा अपनी मां रवीना के साथ मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान मां-बेटी की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी और वहां मौजूद हर कोई उन्हें देखता रह गया. दरअसल, बेटी राशा पर जाकर सबकी निगाहें थम गयी थीं. इस दौरान राशा ने वाइट ऑफ कलर का टॉप और मेहरून रंग का लेदर जींस पहना था. हैरानी की बात यह है कि रवीना ने भी ब्लैक लेदर पैंट के साथ मैचिंग हुडी पहनी थी. लेदर जींस में मां-बेटी की जोड़ी बहुत कमाल लग रही थी.

बात करें राशा के लुक की तो उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया था और अपने बालों को खुला रखा था. साथ ही उन्होंने साइड में एक काले रंग का बैग टांगा था. इस लुक में राशा बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. लुक को कंप्लीट करने के लिए राशा ने वाइट स्नीकर्स पहने थे. वहीं उनकी मां रवीना बंधे हुए बाल, मिनिमल मेकअप और ब्लैक शेड्स के साथ बेहद खूबसूरत दिखीं.

बता दें, राशा थडानी का जन्म साल 2005 में हुआ था. राशा की उम्र फिलहाल 14 साल है और इस उम्र में उनकी लंबाई लगभग मां जितनी हो गयी है. वह दिन दूर नहीं जब राशा बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करेंगी. राशा अपनी मां की ही तरह खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, ऐसे में फैंस वेट कर रहे हैं कि कब वह बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. अन्य स्टार किड की तरह राशा को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है लेकिन किसी न किसी तरह मीडिया की नजर उन पर पड़ ही जाती है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में रवीना नच बलिये 9 में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं बात करें फिल्मों की तो आखिरी बार वह ‘मातृ’ में नजर आई थीं. इन दिनों रवीना फिल्म और टीवी से दूर हैं. देखना है कि आने वाले समय में वह किस प्रोजेक्ट पर काम करती हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button