विशेष

ट्रोलर ने अनन्या पांडे से पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद

अनन्या पांडे भले ही एक फिल्म में नजर आई हों लेकिन एक फिल्म करके वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. अनन्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया.

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई है, जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है. फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आये हैं.

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं जिसका जवाब नहीं.

खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में अनन्या पांडे को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. दरअसल, हाल ही में अनन्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की जिस पर एक यूजर का बड़ा ही अटपटा कमेंट आया.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन इस बार ट्रोल करने वाले एक यूजर ने हद पार कर दी जब उन्होंने अनन्या से पूछा कि, “क्या वह प्रेग्नेंट हैं”. यह कमेंट पढ़कर अनन्या का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब दिया. अनन्या के इस जवाब की तारीफ़ हर जगह हो रही है. शायद इस जवाब के बाद अब कोई भी उन्हें इस तरह से ट्रोल नहीं करेगा.

बता दें, अनन्या ने ट्रोल को जवाब देते हुए कहा कि, “क्या लोगों को ऐसा लगता है मैं प्रेग्नेंट हूं? लेकिन क्यों? वेट क्या सच में कुछ ऐसा भी है?”. बात को जारी रखते हुए अनन्या ने कहा, “मुझे शायद इस बारे में हां या ना में कन्फर्मेशन देने की जरुरत भी नहीं है. क्या फ़ालतू सवाल है”.

बता दें, मिली जानकारी के अनुसार अनन्या इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में कार्तिक का जन्मदिन था जहां वह अपनी पार्टी में अनन्या का खास ध्यान रखते हुए देखे गए.

 

View this post on Instagram

 

Dubai, stay hydrated ?? #DeeXB #Dee21

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on


इतना ही नहीं, फिल्म “पति पत्नी और वो” के प्रमोशन के दौरान भी दोनों के बीच नजदीकियां दिखी. हालांकि, दोनों ने अभी तक ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. गौरतलब है कि इससे पहले कार्तिक सारा को डेट कर रहे थे. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी. सूत्रों की मानें तो इसमें वह एक टपोरी का किरदार निभाएंगी.

पढ़ें- Photos: तैमुर ने इस अंदाज़ में मनाया अपना तीसरा बर्थडे, सौतेली बहन सारा ने ऐसे किया विश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button