बॉलीवुड

Photos: तैमुर ने इस अंदाज़ में मनाया अपना तीसरा बर्थडे, सौतेली बहन सारा ने ऐसे किया विश

बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड्स तैमुर अली खान 20 दिसंबर 2019 को अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं. तैमुर हमेशा से ही मम्मी पापा के साथ साथ मीडिया का भी लाडला रहा हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर अपने पहले बेटे तैमुर का हर संभव ख्याल रखते हैं. उसकी हर इच्छाएँ पूरी की जाती हैं. तैमुर पटौदी खानदान का लाडला हैं. ऐसे में उसका जन्मदिन भी ख़ास तरीके से मनाया जाता हैं. हाल ही में सैफ और करीना ने तैमुर के तीसरे बर्थडे की एक छोटी सी पार्टी रखी थी. इस पार्टी की थीम क्रिसमस थीम पर बेस्ड थी. पार्टी में क्रिश्मस ट्री भी था और साथ ही इसी थीम वाला टेस्टी केक भी था.

तैमुर की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के भी कई सितारें शामिल हुए जिसमे रितेश देशमुख, जेनिलिया डिसूजा और करण जोहर सही अन्य स्टार्स शामिल थे. इस पार्टी में तैमुर की कजिन सिस्टर यानी सोहा अली खान की बेटी इनाया भी मौजूद थी. इनाया ने अपने भाई तैमुर के जन्मदिन पर बहुत मस्ती की.

इसके साथ ही तैमुर की मौसी करिश्मा कपूर भी इस पार्टी का अहम हिस्सा थी. करिश्मा ने तो अपनी बहन करीना के साथ एक फोटो भी शेयर की हैं. इन्स्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में करिश्मा ने कैप्शन में लिखा हैं ‘स्पेशल काम’.

इस बर्थडे पार्टी में तैमुर को कई तरह के गिफ्ट्स भी मिले. इसके साथ ही पार्टी का छोटा सा बर्थडे केक भी बड़ा प्यारा लग रहा था. इसमें तैमुर की उम्र वाला 3 नंबर के साथ सांता क्लोज भी बने हुए थे. तैमुर के जन्मदिन की ये सभी तस्वीरें अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happiest birthday little Tim Tim ????????? #munchkin #cutiepie #birthdayboy

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

तैमुर के जन्मदिन पर उनकी सौतेली बहन सारा अली खान ने भी अपना प्यार जाहिर किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तैमुर के साथ की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की. इन फोटोज में सारा और तैमुर की जुगलबंदी बड़ी प्यारी लग रही हैं. इन तस्वीरों के साथ ही सारा ने कैप्शन में लिखा “मेरे छोटे टीम टीम को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. मंचकिन, क्यूटीपाई, बर्थडे बॉय.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सौतेला भाई होने के बावजूद सारा का तैमुर साथ रिश्ता बड़ा ही प्यारा हैं. जब भी सैफ के घर कोई फंक्शन होता हैं तो सारा अली खान और उनका भाई इब्राहिम करीना सैफ के घर जरूर जाते हैं. सिर्फ तैमुर ही नहीं बल्कि सारा के साथ भी करीना के काफी अच्छे संबंध हैं.

उधर सोशल मीडिया पर भी तैमुर को बधाई संदेश देने के लिए लोगो की लाइन लग गई. उन्हें एक के बाद एक बहुत सारे बर्थडे विश आने लगी. तैमुर देखते ही देखते 3 साल का हो गया हैं. इतनी कम उम्र में ही उसकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही हैं. अब जब वो बड़ा होगा तो क्या करेगा ये देखने वाली बात हैं. तैमुर के पास वैसे दो आप्शन हैं. या तो वो अपने मम्मी पापा की तरह एक्टर बन सकता हैं या फिर दादा की तरह एक क्रिकेटर भी बन सकता हैं. खैर उस चीज में तो अभी बहुत समय बाकी हैं. फिलहाल आप तैमुर को जन्मदिन पर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button