दिलचस्प

17 साल की उम्र करोड़ों की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस, अब एक आम लड़के से लड़ा रही हैं इश्क

टैलेंट बहुत बड़ी चीज होती है जिसके बल पर लोग जमीन से आसमान तक पहुंच जाते हैं। ये टैलेंट किसी भी उम्र के व्यक्ति के अंदर हो सकता है फिर वो लड़के हों या लड़कियां और यहां हम जिनकी बात करने जा रहे हैं वो छोटे पर्दे के साथ-साथ टिक-टॉक स्टार भी हैं। जी हां हम बात एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी की कर रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। और 17 साल की उम्र करोड़ों की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें।

17 साल की उम्र करोड़ों की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस

9 अगस्त, 2002 को मुंबई में जन्मी जन्नत जुबैर रहमानी को असली पहचान टीवी सीरियल तू आशिकी से मिली और अब सोशल मीडिया पर इनकी पॉपुलैरिटी देखते बनती है। जुबैर अपने छोटे भाई के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाती हैं और इन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। इनकी खूबसूरती देखकर आप एक बार अपना दिल जरूर हार सकते हैं लेकिन इन्होने अपना दिल टिक-टॉक फेम फैज़ल शेख को दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Hum sabke favourite bhai ki movie aa rhi hai or gaana aa gaya hai? #MunnaBadnaamHua #dabangg3 @beingsalmankhan @skfilmsofficial @ayaanzubair_12 ♥️

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on


सूत्रों के मुताबिक जन्नत फैज़ल शेख को डेट कर रही हैं और फैज़ल एक आम लड़के हैं जो टिक-टॉक पर फेमस हुए और आज उनकी लोकप्रियता भी अच्छी खासी है। दोनों साथ में वीडियो एल्बम में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि जन्नत और फैज़ल को कई बार डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जाता है और आजकल फैज़ल जन्नत के घर में ही रह रहे हैं। जन्नत जुबैर रहमानी की फैमिली भी उन्हें पसंद करने लगी है।

 

View this post on Instagram

 

Hush hush ? What is it??

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on


फैज़ल और जन्नत दोनों ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इनकी तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स आते हैं। बता दें जुबैर की खुद की संपत्ति 10 करोड़ के करीब है और इनके माता-पिता भी काफी पैसे वाले हैं। जन्नत ने लव का द एंड और आगाह द वॉर्निंग में भी काम किया है।

Back to top button
?>