बॉलीवुड

ब्लू लहंगा चोली पहन जान्हवी ने उड़ाए फैंस के होश, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखीं बला की खूबसूरत

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं.

हाल ही में जान्हवी ने एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसके लिए वह सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फोटोशूट में जान्हवी ने ट्रेडिशनल लहंगा चोली पहनी है. इस भारतीय परिधान में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ समय से जान्हवी का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को जान्हवी का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें, जान्हवी ने एक मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है.

तस्वीरों में आप देखेंगे कि जान्हवी ने ब्लू कलर के डीप नेक ब्लाउज के साथ लहंगा पहना है. मिनिमल मेकअप, खुले बाल, हैवी झुमके के साथ वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. जान्हवी की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. हाल ही में जान्हवी सौतेली बहन अंशुला के जन्मदिन पर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई थीं. इस खास मौके पर जान्हवी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आयी थीं.

अब आप सोच रहे होंगे इसमें भला ट्रोल करने वाली कौन सी बात है. तो आपको बता दें जान्हवी ने जो ड्रेस पहनी तो वह ट्रांसपरेंट थी. हालांकि, लैवेंडर कलर की फ्लोरल ड्रेस में वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं लेकिन उनका ये अवतार कुछ फैंस को पसंद नहीं आया. उन्होंने जान्हवी को उनके इस सी-थ्रू शॉर्ट ड्रेस के लिए ट्रोल कर दिया.

एक यूजर ने जान्हवी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “कम से कम जब परिवार के लोग इकट्ठे हों, तब तो आप कुछ शालीन पहन सकती हैं. ये बहुत बकवास नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि वह किसी बीच पार्टी में जा रही है. कौन अपने परिवार के किसी फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनता है”.

हाल ही में जान्हवी नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में पहुंची थीं, जहां उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग से पहले उन्हें बहुत फर्क पड़ता था, लेकिन अब इस तरह की बातें उन्हें परेशान नहीं करती. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही जान्हवी गुंजन शर्मा की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर पहली जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आई हैं.

पढ़ें- सैफ की लाडली पर फिदा हुई दीपिका पादुकोण, कहा- ‘लव यू सारा और फिर….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button