बॉलीवुड

सैफ की लाडली पर फिदा हुई दीपिका पादुकोण, कहा- ‘लव यू सारा और फिर….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी कड़ी में वे बिग बॉस हाउस पहुंची, जहां पर उन्होंने खूब मस्ती की, जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर में जमकर मस्ती करती हुई नज़र आई और अपने फिल्म के बारे में जमकर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान सारा अली खान को लेकर भी बड़ा बयान दिया, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत खुश हो गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जैसे ही बिग बॉस हाउस में एंट्री ली, वैसे ही सलमान खान ने उनसे एक सवाल पूछा, जिसके बाद अभिनेत्री ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। इस जवाब को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। उनके इस फिल्म में इमोशनल भरा हुआ है, जिसे देखकर लोग भी इमोशनल हो गए। कुल मिलाकर उनकी इस फिल्म ने थियेटर में लोगों को खूब रुलाया।

सारा अली खान से ये सीखती हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जब सलमान खान ने पूछा कि हाथ जोड़ना अमिताभ बच्चन से सीखा? तो उन्होंने कहा कि नहीं, ये मैंने सारा अली खान से सीखा। इसके बाद उन्होंने कहा कि सारा अली खान अक्सर मीडिया से मिलते हुए हाथ जोड़ती है, तो मैंने उनका ही स्टाइल कापी किया और मैं भी अब से ऐसे ही मुलाकात करुंगी। बता दें कि सारा अली खान अक्सर से हंस कर ही मिलती है और उन्हें पूरा भाव देती हैं, ऐसे में उनका ये अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आता है।

सारा अली खान की दीवानी हुई दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस में कहा कि वे सारा अली खान को बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। उनके हर अंदाज की वे दिवानी हैं। अपनी इस बात को कहते हुए उन्होंने कहा कि लव यू सारा। इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग खुश हो गए। बता दें कि सारा अली खान बहुत ही तेज़ी से उभरती हुई अभिनेत्री हैं, जिनकी पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है। ऐसे में एक बार फिर से सारा अली खान सुर्खियों में आ चुकी हैं।

बिग बॉस में दीपिका पादुकोण ने की खूब मस्ती

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों बहु ही ज्यादा सुर्खियों में हैं। बिग बॉस हाउस में उनका साथ को-एक्टर विक्रांस मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया, जिनके जीवन पर छपाक बनी है। इतना ही नहीं, इस दौरान सलमान के साथ एक कुकिंग कॉम्प्टीशन भी हुआ, जिसमें सलमान खान और लक्ष्मी एक टीम में थे, जबकि दीपिका और विक्रांत दूसरी टीम का हिस्सा बने, जो दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया। बता दें कि सारा अली खान दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल टू के पार्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें पहले दीपिका थी, लेकिन अब उसमें सारा अली खान को मौका मिला है।

Back to top button