बॉलीवुड

भांजी आयत को गोद में लेकर निहारते नजर आये सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये प्यारी फोटो

बिग बॉस और बॉलीवुड के शनहशाह सलमान खान एक बार फिर से मामा बन गए हैं। सलमान खान की सबसे छोटी बहन अर्पिता ने बीते दिसंबर 27, 2019 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। लेकिन काफी लंबे समय बाद सलमान खान ने अपनी भांजी से मुलाकात की। बता दें कि इस प्यारी सी बेटी का नाम घरवालों ने आयत रखा है। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अपनी भांजी से मिलने के लिए अपनी बहन के पास गए और अपनी भांजी आयत से मिले। इस मौके पर सलमान के साथ उनकी मां भी मौजूद रहीं।

अपनी भांजी से मिले सलमान

लंबे समय बाद सलमान खान अपनी भांजी आयत से मिलने गए। अपनी भांजी से मिलकर सलमान काफी खुश नजर आए। इस शानदार मौके को अपने कैमरे में कैद कर अर्पिता खान ने दोनों की एक फोटो अपने इंस्टानग्राम पर शेयर की है। दोनों की फोटो जैसे ही इंस्टा पर शेयर की लोगों ने उसे भरपूर प्यार दिया। इस तस्वीर पर सलमान खान के चाहने वाली अच्छी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। इस फोटो के जरिए लोग आयत और खान फैमली को ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं।

अर्पिता ने शेयर की फोटो

अर्पिता खान शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दंबग सलमान खान और अपनी बेटी आयत की फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए हैं। सलमान खान अपनी भांजी को बहुत ही प्यार से निहार रहे हैं। आयत इस महीने की 27 तारिख को एक महिने की हो जाएगी। फोटो में सलमान खान के साथ उनकी मां सलमा खान भी दिखाई दे रही हैं। वह भी आयत को प्यार से देख रही हैं और उनकी खुशी फोटो में देखते ही बन रही है।

अर्पिता खान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. अर्पिता ने लिखा है कि, “दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है, जिससे मुझे डर लगता है और इसके पीछे सिर्फ एक वजह है कि मुझे पता था आप मेरे साथ हैं और आप मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं होने देंगे। अब आयत को भी ऐसी ही सुरक्षा वाले हाथ मिल गए हैं। इन हाथों को भगवान ने भेजा है”।

 

View this post on Instagram

 

Welcome to our world Ayat.

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on Dec 30, 2019 at 4:48am PST

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता से अपने जन्मदिन का गिफ्ट मांगा था। जिसके बाद इस बात को ध्यान में रखते हुए अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने तय किया था कि वह बच्चे की डिलीवरी सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही रखेंगे। सलमान खान को उनके जन्मदिन का तोहफा देते हुए अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही बच्ची को जन्म दिया था, जिसके बाद उनके घर में खुशियों की लहर दौड़ गई। अर्पिता को एक बच्ची के जन्म देने पर बॉलीवुड के सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी, जिसका सिलसिला अभी तक जारी है।

पढ़ें बिना मेकअप बेहद कमजोर और बीमार दिखीं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- अगर सलमान ने ये फोटो देख ली तो..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button