बॉलीवुड

बिना मेकअप बेहद कमजोर और बीमार दिखीं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- अगर सलमान ने ये फोटो देख ली तो..

मलाइका अरोड़ा इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वजह से कई बार उन्हें यूजर्स के हेट कमेंट्स भी झेलने पड़ते हैं. मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं, कभी मेकअप को लेकर तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. ट्रोलर्स को तो ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है फिर चाहे मेकअप हो, कपड़े या फिर कोई और वजह. ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गयी हैं. एक बार फिर मलाइका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें, इस बार मलाइका अपनी ड्रेस या मेकअप की वजह से ट्रोल नहीं हो रही हैं बल्कि एक फिटनेस विडियो शेयर करके ट्रोल हो रही हैं. बता दें, मलाइका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और आये दिन उनकी जिम से तस्वीरें वायरल होती हैं. ऐसे में फिटनेस के लिए ट्रोल होना समझ से थोड़ा बाहर है. दरअसल, हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपनी एक विडियो शेयर की, जिसमें वह अपना फिटनेस सीक्रेट शेयर कर रही थीं. लेकिन इस दौरान मलाइका का लुक लोगों को पसंद नहीं आया और वह उन्हें ट्रोल करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

And my quest for vegan, healthy recipes continues … Thank u @twinklerkhanna @tweakindia for nominating me . So here’s #whatsinyourdabba my style ….. Zucchini noodles with red bell pepper sauce – skin the zucchini, scrape of thin strips lengthwise. In a pan heat 2 tbsp olive oil, add 2 cloves crushed garlic, oregano, chopped red bell peppers and sauté till soft. Add the zucchini, salt to taste and sauté for a min. Remove and serve with a lime wedge….. I nominate @theshilpashetty @sophiechoudry @arjunkapoor coz I wanna peek into #whatsinyourdabba(p.s all ingredients r locally grown n organic )

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


विडियो में आप देखेंगे कि मलाइका एक खाने के टेबल पर हैं. विडियो में वह कह रही हैं कि उन्होंने आखिर कैसे सालों से अपनी फिटनेस बरकरार रख कर खुद को एवरग्रीन ब्यूटी बनाया है. साथ ही मलाइका विडियो में फैंस को यह सलाह देते हुए भी दिखीं कि कैसे खुद को फिट रखा जा सकता है लेकिन फैंस की सेहत के लिए दी गयी ये सलाह खुद मलाइका पर ही भारी पड़ गयी. दरअसल, मलाइका इस विडियो में बिना मेकअप हैं और बेहद कमजोर दिख रही हैं और इसी वजह से लोगों के निशाने पर आ गयी हैं.

एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा, “हे भगवान् इसे क्या हो गया है. कोई बीमारी तो नहीं हो गयी, इतनी पतली क्यों दिख रही है. टीबी की मरीज दिख रही हो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर सलमान भाई ने ये तस्वीर देख ली तो सोचो क्या होगा”. एक और यूजर ने लिखा, “ये सच है कि कुछ सेलेब्रिटी बिना मेकअप बहुत ख़राब दिखते हैं, छी”. तो एक ने लिखा, “तुम्हे अब फिल्में नहीं मिलेंगी. समझ लो तुम्हारा करियर खत्म है अब”. वहीं, कुछ के मुताबिक मलाइका केवल हड्डियों का ढेर हैं. हालांकि, कुछ लोगों को उनका ये विडियो और उनका लुक काफी पसंद भी आया है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों मलाइका एमटीवी के रियलिटी शो ‘सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर’ को जज कर रही हैं. इसमें उनके साथ मसाबा गुप्ता और मिलिंद सोमन बतौर जज दिखाई दे रहे हैं. शो के हर एपिसोड में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. मलाइका अपने लुक से शो में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी एक तस्वीर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें वह अर्जुन कपूर को किस कर रही थीं.

पढ़ें- खुद को पिटकर रोने लगी शहनाज़ तो भड़क गए सलमान खान, बोले ‘इसे घर से निकालो’ जाने फिर क्या हुआ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button