बॉलीवुड

क्या सच में नेहा कक्कड़ बनेंगी उदित नारायण की बहू? सामने आई शादी की डेट और कार्ड!

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने साथ काम करने वालों के साथ शादी करके घर बसा लिया है। अब लगता है उनमें दो और सितारों का नाम जुडऩे वाला है, यहां हम बात बॉलीवुड के पॉपुलर गायक आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की करने जा रहे हैं। इस समय इंडियन आइडल-11 में नेहा कक्कड़ जज के तौर पर तो वहीं आदित्य होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हालिया एपिसोड में आदित्य के पापा गायक उदित नारायण ने भी इस शादी के लिए हामी भर दी है तो क्या सच में नेहा कक्कड़ बनेंगी उदित नारायण की बहू? चलिए बताते हैं क्या है पूरा सच?

क्या सच में नेहा कक्कड़ बनेंगी उदित नारायण की बहू?

नेहा कक्कड़ इन दिनों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गाने गा रही हैं और साथ ही इंडियन आइडल-11 में जज की कमान भी संभाल रही हैं। नेहा को अक्सर शो में रोते और किसी ना किसी कंटेस्टेंट की मदद करते देखा गया है। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलाना और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। पिछले दिनों सेट पर नेहा की शादी इस शो के होस्ट आदित्य नारायण से हो गई है। दरअसल, नेहा और आदित्य का परिवार शो में मेहमान बनकर आया था और यहीं पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने नेहा और आदित्य को शगुन देकर शादी पक्की कर दी है। आदित्य के पिता सिंगर उदित नारयाण सो में अलका याग्निक के साथ पहुंचे और उन्होंने कहा कि वे नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते है। इसके बाद शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारयण भी आ गईं। सभी एक-दूसरे से गले मिले और इस दौरान जज के साथ ही सभी कंटेस्टेंट नेहा की शादी की बात सुनकर सभी खुश हो जाते हैं। वहीं आदित्य भी नाचते हुए नजर आते हैं और दोनों परिवार ने मिलकर सेट पर शादी की तारीख भी तय कर दी। नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकाला है और शादी पक्की होने के बाद विशाल कहते हैं कि अगर शादी 14 फरवरी को है तो 1 फरवरी को मेहंदी की रसम होनी चाहिए। इस पर नेहा ने कहा कि लगवा लेंगे मेहंदी यार…वहीं अलका याग्निक नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाने लगती हैं।

अब देखने वाली बात ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 फरवरी को होती है या फिर ये सब एक मजाक था। हालांकि किसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया किसी सोशल मीडिया साइट पर नहीं आई है। शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा वाक्या मजाक था या सच था। आदित्य शो में अक्सर नेहा से फ्लर्ट करते नजर आते हैं वैसे बता दें कि फिलहाल दोनों सिंगल हैं। आदित्य नारायण ने बचपन में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ फिल्मों में काम किया है वहीं नेहा कक्कड़ का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। कभी वे इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट बनकर आईं थीं लेकिन आज इसे जज कर रही हैं।

Back to top button