बॉलीवुड

खुद को पिटकर रोने लगी शहनाज़ तो भड़क गए सलमान खान, बोले ‘इसे घर से निकालो’ जाने फिर क्या हुआ

बिग बॉस के घर में आए दिन कोई ना कोई बवाल होता ही रहता हैं. इस सीजन में घर वालों के बीच बहुत लड़ाई झगड़ा और ड्रामा होता हैं. वैसे ड्रामा से याद आया घर में शहनाज़ गिल सबसे ज्यादा ड्रामे करती हैं. शुरुआत में जबी शहनाज़ आई थी तो उनकी हरकतों से लोग खुश होते थे. शहनाज़ क्यूट लगती थी और घर की एंटरटेनर कहलाती थी. हालाँकि पिछले कुछ दिनों से घर में शहनाज़ का रवैया बड़ा ही अजीब रहा हैं. उनका रोना धोना, सिद्धार्थ को थप्पड़ मारना तो कभी खुद को ही पीटने लगना इत्यादि चीजें देख कई लोग हैरान हैं. यहाँ तक कि कभी शहनाज़ को पसंद करने वाले सलमान खान भी अब शहनाज पर गुस्सा होने लगे हैं.

दरअसल इस वीकेंड के वार पर सलमान सबसे ज्यादा नाराज शहनाज गिल के ऊपर ही होते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं घर में शहनाज को माहिर से बहुत प्रॉब्लम होती हैं. माहिरा और पारस की नजदीकियों की वजह से उनका मूड ऑफ हो जाता हैं. इस कारण घर में कई बार उन्हें ‘जलन’ का टैग भी दिया गया. हालाँकि शहनाज़ को ‘जलन’ शब्द से नफरत हो गई हैं. घर में यदि कोई भी उन्हें ये शब्द बोल दे तो वे भयंकर नाराज़ हो जाती हैं. इस वजह से ही वे सिद्धार्थ शुक्ला पर हाथ भी उठा चुकी हैं. वहीं खुद को पिट पिट कर रोना धोना भी कर चुकी हैं.

आने वाले एपिसोड में शहनाज़ और माहिरा को एक टास्क दिया जाता हैं जिसमे दोनों दिल के सामने खड़ी रहती हैं. बस इसी दौरान शहनाज़ बुरी तरह रोने धोने लग जाती हैं. शहनाज़ का ये ड्रामा देख सलमान उन्हें फटकार लगाते दीखते हैं. सलमान गुस्से मेंशहनाज़ से बोलते हैं कि मेरे सामने इज्जत से पेश आओ, ये पिट पिट कर रोने धोने का ड्रामा मत करो. जब बोल रहे हैं कि तुम जेलस हो तो हो. बस सलमान की ये बात सुन शहनाज़ और भी रो पड़ती हैं और कहती हैं मेरे साथ धोखा हुआ हैं. मुझे घर से निकाल दो. यहाँ नहीं रहना इत्यादि.

शहनाज़ की ये बातें सुन सलमान और भी गुस्सा हो जाते हैं और बिग बॉस को घर का दरवाजा खोने को कहते हैं. इसके बाद शहनाज़ दरवाजे के पास जाकर रोने लगती हैं. फिर सिद्धार्थ उनके पीछे भागते हैं और मना के लाते हैं. सलमान शहनाज़ से ये भी कहते हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ को जो थप्पड़ मारे थे वो गलत था. इस बात पर जब सिद्धार्थ हँसते हैं तो सलमान उन्हें भी फटकारते हैं कि ऐसी बातों पर हँसना गलत हैं. अब सलमान की इन कड़वी बातों को सुन शहनाज़ घर से बाहर जाती हैं या नहीं ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.

इसके अलावा आप वीकेंड के वार में दीपिका पादुकोण और एसिड अत्तक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को भी देखेंगे. इस दौरान दीपिका कॉमेडी क्लब वाले टास्क में विजेता टीम को घर के बाहर जीप राइड पर भी ले जाती हैं. ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होता हैं जब कोई कंटेस्टेंट घर से इस तरह बाहर जाता हैं.

Back to top button