बॉलीवुड

पैसो के लिए शादी कर चुकी हैं ये 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक ने तो अपने दोस्त का ही पति छीन लिया था

कहते हैं प्यार में पैसा नहीं देखा जाता हैं. हालाँकि जब बात शादी की आती हैं तो अधिकतर लड़कियां पैसो वाला हस्बैंड ही देखती हैं. पैसा जेब में हो तो आलिशान लाइफ जीने को मिलती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कुछ कम नहीं हैं. उन्होंने भी अपने लिए बेहद अमीर हस्बैंड ही चुना. कुछ ने तो शादीशुदा आदमी से ही ब्याह रचाया.

रवीना टंडन और अनिल थडानी

रवीना जब 21 साल की कुंवारी लड़की थी तभी उन्होंने एक लड़की को गोद लेकर समाज के सामने नई मिसाल पेश की थी. रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी रचाई हैं. अनिल मुंबई के फिल्म प्रोडक्शन हाउस का बड़ा नाम हैं. अनिल के पास अनाब सनाब पैसा हैं. रवना ने अनिल से 2004 में शादी रचाई थी.

सेलिना जेटली

सिलसिले, नो एंट्री और गोलमाल रिटर्न जैसी फ़िल्में करने वाली सेलिना जेटली को बॉलीवुड में कोई ख़ास सफलता नहीं मिल पाई. ऐसे में उन्होंने समझदारी दिखाते हुए पीटर हाग से शादी कर ली. पीटर ‘Emaar Hospitality Group’ के ग्रुप डायरेक्टर ऑफ़ मार्केटिंग हैं. इसके साथ ही उनके दुबई और सिंगापूर में कई होटल्स भी हैं. इसलिए वे भी बेहद पैसे वाले हैं.

अमृता अरोड़ा और शकील लडाक

शकील को ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस के 10 सबसे अमीर पतियों’ में स्थान मिल चूका हैं. वे Courtyard by Marriott के मालिक हैं और Redstone ग्रुप के डायरेक्टर भी हैं. अमृता का करियर भी बॉलीवुड में फ्लॉप ही रहा हैं. बता दे कि शकील पहले नेपाल की रॉयल फैमिली से आने वाली निशा राणा के पति थे. अमृता निशा की कॉलेज दोस्त थी. निशा का आरोप हैं कि अमृता ने उनके पति को छिना हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा की सेकंड वाइफ बनना पसंद किया. राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने पति राज को छीन लिया था. हालाँकि राज ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा था कि वे पहली पत्नी को वैसे भी तलाक देने वाले थे. बता दे कि राज के भारत सहित अन्य देशों में बिजनेस चलते हैं.

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी भी बोनी कपूर की सेकंड पत्नी बनी थी. दरअसल श्रीदेवी की बोनी की पहली पत्नी से अच्छी दोस्ती हो गई थी. वे बोनी के घर रहने लगी थी. शुरुआत में बोनी श्रीदेवी ने एक दुसरे को भाई बहन मान राखी भी मनाई थी. हालाँकि एक ही साथ रहते हुए श्रीदेवी को बोनी से प्यार हो गया और फिर बोनी ने पहली बीवी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी रचा ली. बोनी बेहद अमीर व्यक्ति हैं. एक बार उन्होंने बताया था कि वे अपनी फैमिली के ऊपर 25 लाख रुपए महिना खर्च करते हैं.

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

सिद्धार्थ रॉय कपूर UTV ग्रुप के मालिक हैं जो फिल्म और टीवी शो बनाते हैं. विद्या से सिद्धार्थ की दूसरी शादी थी. दोनों ने 14 दिसंबर 2012 को सात फेरे लिए थे.

Back to top button
?>