बॉलीवुड

स्कूटी पर घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड कलाकारों की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। फिर चाहे उनकी थोड़ी सी झलक उन्हें मिले, लेकिन उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ जाती है। ऐसे में जब कलाकार खुद सड़कों पर उतर आते हैं, तो लोगों की तो लॉट्ररी लग जाती है। ऐसा ही कुछ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे ने किया, जिसकी वजह से उनके फैंस बहु त ही ज्यादा खुश हो गए। जी हां, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे जयपुर की सड़कों पर घूमती हुई नज़र आई, तो फिर उनके फैंस का उनका दीदार हो गया, जिसकी वजह से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा बेताब रहते हैं। इन तस्वीरों में दोनों को एक स्कूटी पर देखा जा रहा है, जिसमें श्रद्धा के चेहरे पर एक अजीब सी स्माइल भी है, जो उन्हें खूबसूरत बना रहा है। बता दें कि दोनों एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही हैं। इतना ही नहीं, बतौर बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की ये दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले वे टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करती थी।

स्कूटी पर घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे

वायरल हुई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे एक साथ एक ही स्कूटी पर घूमती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान श्रद्धा कपूर स्कूटी को चला रही है, तो उनके पीछे अंकिता लोखंडे बैठी हुई नज़र आ रही हैं। दोनों सीन में बेहद खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि ये तस्वीरें जयपुर की है, जहां पर दोनों अपने फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे, जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं।

फिल्म बागी 3 की तस्वीरें हुई लीक

 

View this post on Instagram

 

Baaghi3 ?❤ . . . . . . . @shraddhakapoor @lokhandeankita @tigerjackieshroff #shraddhakapoor #shraddhagems #shraddhafans #shraddhaworld #streetdancer3d #baaghi3

A post shared by Arohi Bêbø (@shraddhaholic_puja) on


श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें फिल्म बागी 3 का हिस्सा है। शूटिंग के दौरान ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई। हालांकि ये पहला मौका नहीं है, बल्कि इससे पहले टाइगर को भी सेट पर बाइक चलाते हुए देखा गया। मतलब साफ है कि बागी 3 की कुछ तस्वीरें लीक हो रही है, जो कि सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नज़र आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में अंकिता लोखंडे श्रद्धा कपूर की बहन का रोल निभा रही हैं।

अंकिता लोखंडे की दूसरी फिल्म है ये

टेलीविजन से बॉलीवुड का रुख करने वाली अंकिता लोखंडे की ये दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में उन्हें श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का मौका मिला है, जो उनके लिए बड़ी बात है। इससे पहले अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म  मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आई थी, जिसमें उनके काम को पसंद किया गया।

Back to top button