बॉलीवुड

अक्षय के बयान का सोनाक्षी ने दिया जवाब, कहा था- एक्ट्रेस हरी-भरी होनी चाहिए, चूसा हुआ आम नहीं

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई उनकी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘गुड न्यूज़’  ने ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 162 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर ली है. ऐसे में उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है और यह साल वाकई अक्षय के लिए गुड न्यूज़ लेकर आया है.

इसी के साथ बीता साल यानी कि 2019 भी अक्षय के लिए काफी लकी रहा. इस साल अक्षय अपने फैंस के लिए कई फिल्में लेकर आये और सभी फिल्में सुपरहिट रहीं. बात करें केसरी, मिशन मंगल या हाउसफुल 4 की, सभी फिल्मों ने करोड़ों में कमाई की. हालांकि, काफी टाइम बाद अक्षय ‘हाउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज़’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में दिखे वरना इससे पहले तो वह केवल बायोपिक या फिर सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों में ही दिख रहे थे.

बनना चाहते हैं साइको किलर

हाल ही में अक्षय ने एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने कहा था कि अब वह साइको किलर के रोल में दिखना चाहते हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी इच्छा है कि वह ऐसी किसी फिल्म में काम करें जिसमें उनका रोल एक साइको किलर का हो. वह इस तरह की स्क्रिप्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और करें भी क्यों ना, अक्षय एक वर्सटाइल एक्टर हैं और अपनी इसी खूबी की वजह से जाने जाते हैं. उन्होंने अभी तक सब तरह के रोल निभाए हैं, लेकिन साइको किलर का रोल उन्होंने किसी भी फिल्म में नहीं किया है.

चर्चा में आया अक्षय का बयान

बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार अपने द्वारा साल 2012 में दिए गए एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बात कही थी जिस वजह से आज उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और जिसके जवाब में खुद सोनाक्षी सिन्हा सामने आई हैं. दरअसल, सोनाक्षी को लेकर अक्षय ने कहा था कि, “सोनाक्षी एक बहुत ही बढ़ियां एक्ट्रेस हैं. उनका अपना एक अलग स्टाइल है. सोनाक्षी का फिगर एक ट्रेडिशनल वुमन के जैसा है. उनका फिगर जीरो नहीं हैं, वो एक खाते-पीते घर की तरह दिखाई देती हैं. मैं खुद पंजाबी हूं और मुझे ऐसी ही एक्ट्रेस अच्छी लगती है. हरी भरी, चूसा हुआ आम जैसा नहीं”.

सोनाक्षी ने किया बचाव

अक्षय के इसी बयान पर फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे कि उन्हें इस तरह से महिलाओं के ऊपर कमेंट नहीं करना चाहिए. लोगों ने कहा कि वह महिलाओं पर ऐसी टिप्पणी करने वाले कोई नहीं होते. ऐसे में उनके बचाव में खुद सोनाक्षी सिन्हा आगे आई हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, “मेरे और अक्षय के बीच बहुत अच्छी फ्रेंडशिप है और अक्षय ने वो कमेंट मुझे लेकर किया था किसी और को लेकर नहीं. जब मुझे उनके इस कमेंट से कोई प्रॉब्लम नहीं तो ट्रोलर्स को क्यों हो रही है? इन लोगों की लाइफ में करने के लिए कुछ खास नहीं है. इसलिए ये लोग दूसरों को परेशान करने के लिए ऐसा करते हैं”.

बता दें, अक्षय ने ये बयान तब दिया था जब वह सोनाक्षी के साथ फिल्म ‘राउडी राठौड़’ की शूटिंग कर रहे थे. साथ ही सोनाक्षी ने ये भी कहा, “आजकल सोशल मीडिया के कारण सेलिब्रिटीज की लाइफ काफी मुश्किल हो गयी है. आये दिन तरह-तरह के लोगों का सामना करना पड़ता है. अगर मैं कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं तो उसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेती हूं. ऐसे में किसी को ट्रोल करने से पहले एक बार सोचना तो चाहिए”.

पढ़ें- Pics: 18 साल की हुई दबंग 3 की ये हीरोइन, बर्थडे पार्टी में दिखीं सोनाक्षी से भी ज्यादा खूबसूरत

Back to top button