बॉलीवुड

बाइक चलाने में लड़कों को पछाड़ देती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, सड़कों पर दिखाती हैं ‘धूम’ जैसा स्टंट

बाइक्स और गाड़ी का शौक किसे नहीं होता. दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिन्हें बाइक्स या फिर गाड़ी का शौक नहीं होगा. फिल्मों में अक्सर एक्टर्स को आपने बाइक या फिर कार के साथ स्टंट करते हुए देखा होगा. लेकिन आपको पता है बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को भी बाइक्स का शौक है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जानी-मानी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ कार की बल्कि बाइक्स की भी शौकीन हैं. इस लिस्ट में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हैं जिनके बारे में जानकर आपको झटका लग सकता है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. हाल ही में प्रियंका ने अपनी पहली सालगिरह मनाई थी. बता दें, प्रियंका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें बाइक्स का बहुत शौक है. वह कई मौकों पर बाइक चलाते और फोटोशूट करवाते हुए देखी जा चुकी हैं.

करीना कपूर

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. ग्लैमर डॉल कहलाने वाली करीना को बाइक्स का बहुत शौक है. फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में वह स्कूटर चलाते हुए दिखी थीं.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. खासकर आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है. फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. इसके अलावा श्रद्धा जिस बात को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं वह है बाइक्स के प्रति अपने प्रेम को लेकर. श्रद्धा को बाइक्स चलाना बहुत पसंद है और कई बार वह सड़कों पर बाइक के साथ स्पॉट भी हो चुकी हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम आज इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेसेस में शामिल है. भले ही अनुष्का काफी समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी गिनती आज भी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. आपने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा. आपको बता दें केवल रील लाइफ में ही नहीं अनुष्का रियल लाइफ में भी बाइक चलाने में माहिर हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. कटरीना को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कटरीना को कार से ज्यादा मजा बाइक चलाने में आता है और यदि मौका मिले तो हमेशा बाइक ही चलाना पसंद करेंगी. इस बात का खुलासा खुद कटरीना ने एक इंटरव्यू में किया था.

पढ़ें डायपर विज्ञापन से एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं तैमुर, सैफ-करीना ने फ़ीस में मांगे इतने करोड़ रुपए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button