बॉलीवुड

डायपर विज्ञापन से एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं तैमुर, सैफ-करीना ने फ़ीस में मांगे इतने करोड़ रुपए

सैफ और करीना की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस हैं. ये जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो पेपराजी इनके फोटोज क्लिक करने के लिए टूट पड़ते हैं. इन दोनों की स्टार वेल्यु बहुत बड़ी हैं. सिर्फ करीना और सैफ ही नहीं बल्कि उनका लाडला बेटा तैमुर भी काफी फेमस हैं. बॉलीवुड में जितने भी स्टार किड्स हैं उनमें तैमुर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. यही वजह हैं कि सोशल मीडिया पर तैमुर की निजी लाइफ से जुड़ी हर चीज उपलब्ध हैं. वो जब भी घर से बाहर जाता हैं तो उसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. तो एक तरह से हम कह सकते हैं कि तैमुर यदि एक फेमस स्टार किड हैं तो सैफ करीना एक फेमस पेरेंट्स हैं. बस यही वजह हैं की डायपर बनाने वाली एक बड़ी कंपनी अपने प्रोडक्ट के विज्ञापन में इस परिवार को लेना चाहती हैं.

दरअसल मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के एक बड़े डायपर ब्रांड ने अपने प्रोडक्ट का प्रमोशन और विज्ञापन करने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर को अप्रोच किया था. पहले तो इन लोगो ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था लेकिन जब ब्रांड वाले बार बार विनती करने लगे तो उन्होंने इसके लिए हाँ बोल दिया हैं. हालाँकि इस छोटे से डायपर के विज्ञापन के बदले करीना सैफ ने बहुत बड़ी रकम मांगी हैं.

सूत्रों के अनुसार एक बड़ा ब्रांड करीना और सैफ को अपना प्रमोशन करने के लिए चाहता था. वो इसके लिए पीछे एक साल से कोशिश कर रहा था. जहाँ एक तरफ सैफ करीना की बड़ी स्टार पॉवर इसकी वजह हैं तो वहीं सबसे बड़ी यूएसपी यहाँ उनका पॉपुलर स्टार किड तैमुर अली खान हैं. तैमुर की पॉपुलैरिटी सभी एज ग्रुप में हैं. इस कपल ने पहले तो इस ऑफर से इंकार किया था लेकिन ब्रांड के द्वारा बार बार प्रयास के बाद वो अब मान गए हैं. सैफ करीना इस डायपर के विज्ञापन हेतु 3 घंटे की शूट के लिए आएँगे. इसके बदले उन्होंने पुरे 1.5 करोड़ रुपए ब्रांड से मांगे हैं.

यदि ऐसा सच में होता हैं और सब कुछ सही रहता हैं तो इस बात के चांस भी हैं कि सैफ करीना के साथ इस डायपर ऐड में उनका बेटा तैमुर भी नजर आ सकता हैं. मतलब ये तैमुर का पहला एक्टिंग डेब्यू भी हो जाएगा. बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब सैफ और करीना एक साथ एक ही विज्ञापन में नजर आ रहे हैं. इसके पहले भी दोनों साथ में बेड और ब्रेकफास्ट चैन के विज्ञापन में दिखाई दे चुके हैं. हालाँकि इस बार उनके साथ तैमुर भी नजर आ सकता हैं. मतलब एक विज्ञापन में पूरी फैमिली दिखाई दे सकती हैं. यक़ीनन इस चीज से उस ब्रांड की वेल्यू बहुत बढ़ जाएगी. अब देखना ये हैं कि यदि ऐसा होता हैं तो तैमुर इस विज्ञापन के लिए किस तरह की एक्टिंग करता हैं.

 

View this post on Instagram

 

#holidayvibes #familylove?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


गौरतलब हैं कि जब से तैमुर का जन्म हुआ हैं तभी से लोग उसका एक्टिंग डेब्यू देखने को बेताब हैं. तैमुर ने हाल ही में तीसरा जन्मदिन भी मनाया था. न्यू इयर सेलिब्रेशन के दौरान वो अपने परिवार संग छुट्टियाँ बिताता भी दिखा था.

Back to top button