बॉलीवुड

मलाईका से शादी को लेकर फैमिली प्रेशर पर खुलकर बोले अर्जुन कपूर, कहा ‘सुनता सबकी हूँ लेकिन..’

34 के अर्जुन कपूर और 46 साल की मलाईका अरोड़ा की लव स्टोरी के किस्से थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाईका और अर्जुन के बीच की नजदीकियां बेहद बढ़ गई हैं. ये दोनों कई जगहों पर एक दुसरे का हाथ थामे नजर आ चुके हैं. पार्टी, इवेंट या अवार्ड फंक्शन में भी ये लोग साथ में एंट्री मारते हैं. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहता हैं. मसलन नए साल में दोनों की एक रोमांटिक फोटो बड़ी वायरल हुई थी जिसमे मलाईका अर्जुन को चूमती दिखाई दे रही थी. ऐसे में जनता और मीडिया बस यही जानना चाहती हैं कि ये दोनों लव बर्ड्स शादी के बंधन में कब बंध रहे हैं.

वैसे खुद अर्जुन की फैमिली भी इस बात को लेकर अर्जुन पर प्रेशर बना रही हैं. ऐसे में अर्जुन ने शादी को लेकर परिवार से मिलने वाले दबाव पर कुछ चर्चा की हैं. अर्जुन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया हैं. इसमें उन्होंने अपने परिवार और शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं. अर्जुन कहते हैं कि मेरी फैमिली ये बात अच्छे से जानती हैं कि मैं सुनता सबकी हूँ लेकिन करता मन की हूँ. ऐसे में एक वक़्त पर वे लोग मुझे बोलना ही बंद कर देते हैं. मैं अपने निर्णय से कभी घर वालों को दुखी नहीं करता हूँ. उन्हें भी ये बात मालूम हैं कि मेरे सभी निर्णय प्रैक्टिकल बेसिस पर होते हैं. उन्हें भी मेरे फैसले पर विश्वास हैं.

अर्जुन आगे बताते हैं कि मैं जितना मैच्योर हूँ उससे ज्यादा होने का प्रयास करता रहता हूँ. हालाँकि कभी कभी मुझे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता हैं. इसकी वजह ये हैं कि मैं परिवार पर बोझ डाले बिना खुद सबकुछ सँभालने का प्रयास करता हूँ. मेरा परिवार अच्छे से जानता हैं कि मैं उन लोगो को ध्यान में रखते हुए ही कोई फैसले पर जाऊँगा. ये ना तो देरी से होगा और ना ही बहुत जल्दी होगा. लेकिन हाँ सही समय पर जरूर होगा. शादी को लेकर भी अर्जुन ने बोला कि मैं जीवन में शादी करना चाहता हूँ. ये बात मैंने हमेशा कही हैं. ये चीज किसी से छुपी नहीं हैं. मैं आज भी इस बात पर अटल हूँ.

 

View this post on Instagram

 

Sun,star,light,happiness…….2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अब बस देखना यही होगा कि अर्जुन और मलाईका के घर शादी की शहनाइयाँ कब बजती हैं. ये दोनों इस साल भी शादी करते हैं या अगले साल के लिए इसे टाल देंगे. ये बात तो समय आने पर ही क्लियर होगी. वैसे अर्जुन और मलाईका के रिश्तों को लेकर आम जनता में भी बहुत दिलचस्पी हैं. इसका मुख्य कारण ये हैं कि अर्जुन को अपने से बड़ी उम्र की एक तलाकशुदा महिला से प्यार हुआ हैं. अब टिपिकल समाज के लोगो को ये बात हजम नहीं हो रही हैं. ऐसे में वे लोग सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों की लव स्टोरी का मजाक भी उड़ाते रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अर्जुन हाल ही में आशुतोष गोवरिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

Back to top button