बॉलीवुड

माइकल जैक्सन की तरह डांस करता है ये लड़का, बिग बी ने शेयर किया विडियो तो रेमो ने ऑफर कर दी फिल्म

बॉलीवुड में कुछ ऐसे डांसर्स मौजूद हैं जिनकी तारीफ पूरी दुनिया करती है. प्रभु देवा, ह्रितिक रोशन, रेमो डिसूजा, टाइगर श्रॉफ ऐसे ही कुछ डांसर्स हैं, जिनकी डांसिंग काबिलियत से पूरी दुनिया वाकिफ है. इन दिनों टिक टॉक का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पहले तो लोग केवल बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार ही होते थे, लेकिन आजकल कुछ लोग टिक टॉक स्टार भी बन गए हैं. टिक टॉक एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां लोग अपनी विडियो अपलोड करते हैं और अगर उनका विडियो वायरल हो गया तो अच्छी खासी कमाई भी हो जाती है. टिक टॉक इन दिनों कमाई का भी माध्यम बन गया है.

आप भी फेसबुक या इन्स्टाग्राम पर लोगों के टिक टॉक विडियो देखते होंगे. इनमें से कुछ विडियो तो ऐसे होते हैं कि जिन्हें देखते ही आपकी हंसी छूट जाती है. वहीं, कुछ विडियो ऐसे होते हैं जिनकी तारीफ न केवल आम जनता बल्कि बॉलीवुड सितारे भी करते हैं. ऐसे में एक टिक टॉक स्टार इन दिनों अपने बेहतरीन डांस की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इनके डांस की तारीफ खुद बॉलीवुड जगत के दो बड़े दिग्गजों ने की है.

टिक टॉक पर फेमस हुए युवराज

बता दें, इन दिनों टिक टॉक पर युवराज सिंह नाम का एक लड़का काफी फेमस हो रहा है ज अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत रहा है. युवराज का डांस देखकर आपको डांस के सरताज दिवंगत माइकल जैक्सन की याद आ जायेगी. युवराज को टिक टॉक पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. लेकिन अब उनकी फैन लिस्ट की नाम में बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन और डांस के गुरु रेमो डिसूजा का नाम आ गया है. युवराज ने अपने डांस से दोनों का दिल जीत लिया है.

बिग-बी ने की तारीफ

बता दें, जब अमिताभ बच्चन ने युवराज का डांस देखा तो वह खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. अमिताभ ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर युवराज का डांस विडियो शेयर किया और ‘wow’ कैप्शन दिया. अमिताभ के इस पोस्ट पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं और वह युवराज की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. साथ ही वह बिग-बी का भी धन्यवाद दे रहे हैं जिन्होंने युवराज के इस काबिलियत को पहचाना और उसकी प्रशंसा की.

रेमो भी हुए इम्प्रेस

इस विडियो में ह्रितिक और प्रभु देवा को भी टैग किया गया है. साथ ही लिखा है कि, “अंत तक देखें, आखिर वाले विडियो ने मुझे इसे कम्पाइल करने पर मजबूर कर दिया. प्लीज़ इसे फेमस कर दीजिए”. सिर्फ अमिताभ ने ही नहीं इस विडियो को फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने भी शेयर किया और रेमो डिसूजा को टैग करते हुए पूछा, “देखा क्या?”. जिसके बाद रेमो ने भी युवराज के डांस को देखा और खुद को इम्रेस होने से रोक नहीं पाए. रेमो ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, “भैया अगली फिल्म”.

रेमो के इस कमेंट से तो यही लगता है कि वह युवराज को अपनी अगली फिल्म में मौका देने के लिए तैयार हो चुके हैं. रेमो की ये दरियादिली देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. अगर रेमो के इस ट्वीट का मतलब यही है तो इस लड़के की किस्मत समझो चमक गयी. वह दिन दूर नहीं जब माइकल जैक्सन की तरह डांस करने वाला यह लड़का घर-घर में पहचाना जाएगा.

पढ़ें किस्सा: कभी अमिताभ बच्चन के लिए रेखा कर जाती थीं ऐसा काम, निर्देशक के सामने रखती थीं ऐसी शर्तें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button