शहनाज़ के अग्रेसिव बिहेवियर पर हिमांशी का खुलासा, कहा- बिलकुल ऐसे ही ख़राब की मेरी लाइफ और..

लगातार 15 हफ्तों से नंबर वन पर चल रहे बिग बॉस के घर में शनिवार को छपाक की टीम पहुंची. इस दौरान दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी फिल्म छपाक का जबरदस्त प्रमोशन किया. बिग बॉस के घर में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची इन तीनों की टीम में सबसे पहले लक्ष्मी अग्रवाल ने घर में एंट्री ली. जिसके बाद लक्ष्मी अग्रवाल ने घरवालों से उनकी जिंदगी के बुरे लम्हों को उजागर करने को कहा और गेम को नाम दिया गया मुंह दिखाई, जिसमें सभी घर वालों को अपनी जिंदगी के उन पलों को सबके साथ साझा करने के लिए कहा गया, जिन्हें आज तक वह किसी ना किसी डर के कारण किसी को बता नहीं पाए थे.

ऐसे में आरती, शहनाज़, पारस, मधुरिमा, विशाल और सिद्धार्थ ने अपने-अपने डरों को उजागर किया. यह एपिसोड एक तरफ से जहां बहुत अच्छा रहा वहीं दूसरी तरफ शहनाज़ द्वारा किये गए व्यवहार ने सभी को हैरान कर दिया. इस दौरान सलमान खान एक टास्क करवाया जहां घरवालों को बताना था कि वह शहनाज़ और माहिरा में से सबसे ज्यादा जेलस किसे मानते हैं. उन्हें बताना था कि दोनों में सबसे ज्यादा जेलस कौन है. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते शहनाज़ ने जेलस वर्ड को लेकर बहुत ड्रामा क्रिएट किया था.

हिमांशी ने किया ट्वीट

दरअसल, सिद्धार्थ ने मजाक में उन्हें जेलस कह दिया था जिस वजह से शहनाज़ अपना आपा खो बैठीं और खुद को ही मारने लगीं. शहनाज़ का यह व्यवहार देखकर जहां घरवाले हैरान थे वहीं घर से बेघर हो चुकीं हिमांशी खुराना के लिए इसमें कुछ नया नहीं था. शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना कुछ समय पहले ही घर से बेघर हुई हैं और जब शहनाज़ का ये अग्रेसिवे बिहेवियर वाला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो वह खुद को ट्वीट करने से रोक नहीं पायीं.

कहा- ऐसे ही ख़राब की मेरी पर्सनल लाइफ

हिमांशी ने लिखा कि शहनाज़ के इसी बिहेवियर के चलते वह बहुत परेशान हो चुकी हैं. हिमांशी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “लोगों को अब समझ आएगा. ये एग्जैक्ट स्टोरी शहनाज़ ने मेरी पर्सनल लाइफ में किया था. मेरी पर्सनल लाइफ टोटली स्पोइल हुई. एक-एक चीज़ सेम. मैं चुप रहती हूं इसका ये मतलब नहीं कि मैं रुड हूं”. बता दें, शो में आने से पहले हिमांशी और शहनाज़ की कंट्रोवर्सी रह चुकी है और जब हिमांशी ने घर में एंट्री ली थी तब भी शहनाज़ ने बच्चों की तरह काफी रोना-धोना मचाया था. अपने इसी बिहेवियर के लिए शहनाज़ ने बीते वीकेंड के वार में सलमान से डांट भी खायी है.

शहनाज़ के पिता लेंगे घर में एंट्री

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शहनाज़ के पापा बिग बॉस के घर में आने वाले हैं. इस खबर को सुनकर फैंस शहनाज़ के पिता को बिग बॉस में देखने को काफी उत्साहित हैं. फैंस का मानना है कि शहनाज़ के पिता घर में आकर सबसे ज्यादा पारस की क्लास लगाएंगे और शहनाज़ के इस बिहेवियर के लिए उन्हें क्या सलाह देते हैं, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा.

पढ़ें क्या Bigg Boss का गुंडा हैं सिद्धार्थ शुक्ला? टॉप 3 में कौन आएगा? इस शख्स ने किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पr लाइक और शेयर करना न भूलें.