बॉलीवुड

क्या Bigg Boss का गुंडा हैं सिद्धार्थ शुक्ला? टॉप 3 में कौन आएगा? इस शख्स ने किया खुलासा

बिग बॉस सीजन 13 में रोज नए नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस सीजन में सबसे ज्यादा लड़ाईयां भी हो रही हैं. शो में सबसे ज्यादा फेमस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं. सबसे ज्यादा एग्रेसिव लड़ाईयां सिद्धार्थ की ही होती हैं. सिद्धार्थ अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते हैं. कंटेस्टेंट को धमकी देने से लेकर उनके साथ धक्का मुक्की करने तक वे सबकुछ घर में कर चुके हैं. एक दो मामले में तो बात इतनी अधिक बढ़ गई थी कि सिद्धार्थ की हाथापाई और आक्रामक व्यवहार के चलते बिग बॉस ने उन्हें दंड स्वरुप नॉमिनेट कर दिया था. घर में सिद्धार्थ की सबसे ज्यादा लड़ाई आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ हुई हैं. सिद्धार्थ के रवैये को देखते हुए बाकी घर वालों ने उन्हें ‘बिग बॉस का गुंडा’ टाइटल दिया हुआ हैं. अब ऐसे में सवाल यही उठता हैं कि क्या सिद्धार्थ सच में बिग बॉस के गुंडे हैं? इस बात पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने कुछ रौशनी डाली हैं.

बिग बॉस सीजन 9 जितने वाले प्रिंस नरूला ने इस बारे में अपनी राय दी हैं. प्रिंस शुरुआत से ही आसिम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ युविका सिद्धार्थ शुक्ला को सही बताती हैं. प्रिंस हाल ही में बिग बज नाम के वूत एप्प के शो में पहुंचे थे. यहाँ प्रिंस ने कहा कि सिद्धार्थ अब तक के सभी सीजन के सबसे ज्यादा हाथापाई और लड़ाई झगड़ा करने वाले सदस्य हैं. इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ के गेम प्लान और अपने अनुसार बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट का भी नाम बताया.

क्या सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा हैं?

जब इस शो के होस्ट प्रियांक शर्मा ने प्रिंस से सवाल किया कि “क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के गुंडे हैं?” तो इस पर प्रिंस ने कहा कि नहीं वे गुंडे नहीं हैं लेकिन उनका नेचर एग्रेसिव हैं. अब आप किसी के नेचर को आसानी से नहीं बदल सकते हैं. घर में सिचुएशन ही ऐसी होती हैं कि जरा जरा सी बातें भी बुरी लग जाती हैं. प्रिंस आगे कहते हैं कि सिद्धार्थ को गुस्सा तभी आता हैं जब कोई उन्हें प्रवोक करता हैं. फिर वो रश्मि देसाई हो या आसिम रियाज. यदि आप उन्हें जानबूझकर उकसाओगे तो वो अपने नेचर के अनुसार रिएक्शन भी देंगे.

कौन होंगें बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट?

जब प्रिंस से पूछा गया कि आपके हिसाब से बिग बॉस 13 के टॉप 3 में कौन कौन होगा तो उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज टॉप 2 में आएँगे. वहीं शहनाज़ गिल तीसरे नंबर पर आ सकती हैं. शहनाज़ काफी अच्छा खेल रही हैं. उनसे कोई लड़ाई नहीं कर सकता हैं. रश्मि के बारे में प्रिंस कहते हैं कि यदि वे अपना गेम प्लान थोड़ा मजबूत कर दे तो वे भी टॉप 3 में आ सकती हैं. वहीं आरती को लेकर प्रिंस ने कहा कि वे सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं लेकिन शहनाज़ से जलती हैं.

वैसे आपको क्या लगता हैं क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का गुंडा हैं? और टॉप 3 में कौन आएगा? अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दे.

Back to top button
?>