बॉलीवुड

8 घंटे लाइन में खड़ी रही यह हीरोइन पर किसी ने पहचाना तक नहीं, एक्ट्रेस ने कही दिल छू जाने वाली बात

फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी सितारे का एक समय होता है जब उन्हें दर्शक पलकों पर बिठाते हैं लेकिन जब वे फिल्मों से दूर हो जाते हैं तो उन्हें कोई नहीं पहचानता है। ऐसा ही बॉलीवुड अभिनेत्री मिनाक्षी शेषाद्री के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब वे एक जगह लाइन में थी लेकिन उन्हें किसी ने नहीं पहचाना फिर ये बात ट्विवर के जरिए सामने आई। 8 घंटे लाइन में खड़ी रही ऋषि कपूर की ये हीरोइन, फिर ये बात कुछ इस तरह से सामने आई।

8 घंटे लाइन में खड़ी रही ऋषि कपूर की ये हीरोइन

जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपना करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री तो आपको याद ही होंगी। उन्होने अपनी एक्टिंग के जरिए हर किसी के दिल में खास जगह बनाई। मीनाक्षी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन अब उन्हें कोई नहीं पहचानता है और इस बात को उन्होने खुद ही बताया। दरअसल, मीनाक्षी ने ट्वीट किया है कि वे अपने ड्राइविंग लाइसेंस को रिन्यू करवाने के लिए आरटीओ गईं और वहां घंटों लाइन में खड़ी रहीं। उन्हें किसी ने नहीं पहचाना और उन्हें अपनी बारी का इंतजार घंटो करना पड़ा था। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और उसमें लिखा, ‘मैंने गलत जो़ड़ा था, मैंने 8 घंटे इंतजार किया लेकिन मुझे किसी ने नहीं पहचाना। ये अमेरिका है” दरअसल मीनाक्षी अपने पति हरीश मैसूर और दोनों बच्चों के साथ अमेरिका में ही रहती हैं।

 

मीनाक्षी अमेरिका में क्लासिकल डांस एकेडमी चलाती हैं और वहां पर बच्चों को डांस सिखाती हैं। शादी के बाद वे अमेरिका में शिफ्ट हो गईं और वहां अपने पकि के साथ रहती हैं, कभी-कभी वे भारत भी आती हैं। मीनाक्षी का पता बहुत समय तक किसी को नहीं चल पाया था लेकिन बाद में ऋषि कपूर ने उनके साथ तस्वीर शेयर की और बताया कि इन्हें पहचाना, ये है मेरी हीरोइन।

आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री ने 80 के दशक में बॉलीवुड फिल्म हीरो से एंट्री ली थी। फिल्म सुपरहिट हुई और इसके बाद कई फिल्मों में काम किया। ऋषि कपूर ने जब ट्वीट करके बताया कि कोई अंदाजा है ये कौन हैं? जिसमें से बहुत से लोगों ने उन्हें पहचाना ही नहीं था। मगर बाद में इनकी वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। मीनाक्षी ने बॉलीवुड में दामिनी, घायल, घातक, हीरो, शहंशाह, मेरी जंग, आदमी खिलौना है, तूफान, जुर्म, घर हो तो ऐसा, आज का गुंडाराज, गंगा-जमुना-सरस्वती, पेंटर बाबू, घराना, शानदार, बीस साल बाद, बड़े घर की बहू, दिलवाला, दहलीज, आवारगी, घर-परिवार जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Back to top button