बॉलीवुड

Video: फैन ने धोखे से किया सारा के हाथ पर किस, एक्ट्रेस ने दिया ये अजीबोगरीब रिएक्शन

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. साल 2018 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

सारा के साथ हुई बदसलूकी

सारा का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो जमीन से जुड़ी हुई हैं और जो अपने फैंस के साथ बेहद विनम्रता से पेश आती हैं. लेकिन कई बार ज्यादा विनम्र व्यवहार भी परेशानी का सबब बन जाता है. दरअसल, हाल ही में सारा के एक फैन ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी जिसकी लोग निंदा करने लगे और कहने लगे कि ऐसे ही फैंस की वजह से बाकियों का नाम बदनाम होता है. बता दें, इस वाक्ये का एक विडियो भी विरल भयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

जिम के बाहर हुआ हादसा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सारा फिटनेस फ्रीक हैं और आये दिन जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस रोज की तरह अपने जिम से लौट रही थीं. वह अपने कार की तरफ बढ़ती हैं और फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर अभिवादन करती हैं. फोटोग्राफर्स सारा से पूछते हैं कि वह कैसी हैं? जवाब में सारा कहती हैं, बस, आप कैसे हो? जैसे ही वह गाड़ी में बैठने जाती हैं तभी कुछ लोग उनके साथ तस्वीर खिंचवाने की इच्छा जाहिर करते हैं. इच्छा का मान रखते हुए सारा तस्वीर खिंचवाने के लिए मान जाती हैं.

फैन ने चूमा सारा का हाथ

 

View this post on Instagram

 

#saraalikhan snapped at her pilates class today. One of the fans tried to kiss her hand. Not so easy ?? just because she has been so sweet. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


तभी कुछ युवा सारा के पास सेल्फी लेने पहुंच जाते हैं. इसी दौरान एक शख्स उनसे हाथ मिलाने की दरख्वास्त करता है. पहले सारा थोड़ा कतराती हैं लेकिन अपने सरल स्वाभाव की वजह से हाथ मिला लेती हैं. लेकिन तभी अचानक शख्स मौका पाते ही सारा का हाथ चूम लेता है. शख्स की ये हरकत देख सारा हैरान रह जाती हैं. एक पल को तो उन्हें समझ ही नहीं आता कि ऐसे में क्या करना चाहिए. हालांकि, सिक्यूरिटी वहां पहुंचकर फ़ौरन ही उस शख्स को वहां से दूर कर देती हैं.

फैंस को आया गुस्सा

बता दें, ये विडियो देखने के बाद सारा के फैंस भी हैरान हैं. एक फैन ने लिखा, “सारा बहुत ही सरल हैं. उनके साथ किसी को ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए. अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए. जिसने ये किया वो वाकई निंदा के लायक है”. वहीं, एक फैन ने कहा, “’सारा बहुत ही आम लोगों की तरह रहती हैं. लेकिन ऐसे में लोगों को भी उनकी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए. जितनी जल्दी हो सके सारा आप सुरक्षा के इंतजाम कर लीजिए”.

रोहित शेट्टी ने की तारीफ

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी एक बार सारा की तारीफ करते हुए कहा था कि सारा बेहद आम और तड़क-भड़क ना पसंद करने वाली लड़की हैं. एक बार वह अकेले ही उनके ऑफिस में काम मांगने पहुंच गयी थीं, जबकि उन्हें लगा था कि वह सैफ-अमृता की बेटी हैं तो आगे-पीछे बॉडीगार्ड्स होंगे. रोहित ने बताया था कि सारा सादगी पसंद करती हैं और शो ऑफ करना उन्हें जरा भी पसंद नहीं है.

पढ़ें भीड़ में फंसी सारा अली खान, जानकर बचाकर भागती दिखीं सिंबा गर्ल

Back to top button