बॉलीवुड

नेहा पेंडसे के अलावा इन अभिनेत्रियों को भी तलाकशुदा आदमियों में मिला प्यार, जी रहे खुशहाल लाइफ

प्यार की शुरुआत कब, कैसे और कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. प्यार होने का कोई सही समय नहीं होता. यह तो बस किसी को देखकर दिल हारने की बात है. ग्लैमर इंडस्ट्री अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है, चाहे वह बेहतरीन सितारे हों या उनके रिश्ते. आए दिन किसी न किसी वजह से बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री के लोग सुर्ख़ियों में छाये ही रहते हैं. इस इंडस्ट्री में में आये दिन रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं. कभी ब्रेकअप की खबरें सामने आती हैं तो कभी लिंकअप्स की. लेकिन सबसे ज्यादा जो खबरें सुनने को मिलती है वह है तलाकशुदा के साथ इन स्टार्स के रिश्ते की. टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल तलाकशुदा आदमियों पर आया और जब प्यार बढ़ा तो शादी कर ली. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका दिल तलाकशुदा आदमियों पर आया है.

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘मे आई कम इन’ मैडम कॉमेडी सीरियल से काफी मशहूर हुई थीं. इसके बाद नेहा ने बिग बॉस 12 में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करके सुर्खियां बटोरी थी. बता दें, हाल ही में नेहा ने 5 जनवरी को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी रचाई है. नेहा की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. बता दें, नेहा के पति शार्दुल तलाकशुदा हैं और उनका दो बार तलाक हो चुका है. हालांकि, नेहा को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा था कि वह अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई की गिनती आज टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2006 में आई फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. रश्मि को पॉपुलरिटी उतरन सीरियल से मिली थी. इन दिनों वह बिग बॉस 13 में नजर आ रही हैं. रश्मि अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और खबरें है कि जल्द ही उनसे शादी करेंगी. अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है वहीं रश्मि की भी पहली शादी नंदीश संधू के साथ टूट चुकी है.

मोना सिंह

मोना सिंह टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. मोना ने अपने करियर की शुरुआत ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से की थी. इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में फेमस हो गयी थीं. हाल ही में मोना ने बॉयफ्रेंड श्याम संग शादी रचाई है. ख़बरों के मुताबिक श्याम पहले से शादीशुदा हैं और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है. मोना ने बीते 27 दिसंबर को शादी की थी. वह अपनी शादी में लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. मोना ने अपनी शादी की खबर शादी के एक दिन बाद सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी थी.

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. 40 साल की काम्या फिलहाल अपनी बेटी आरा के साथ रहती हैं. बता दें, काम्या भी इन दिनों एक तलाकशुदा आदमी को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं. काम्या जिस शख्स से शादी करने जा रही हैं वह भी तलाकशुदा हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है. काम्या दिल्ली के रहने वाले शलभ डांग से शादी कर सकती हैं.

पढ़ें आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली नेहा कक्कड़? पूरे परिवार से की मुलाकात, देखिये तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button