बॉलीवुड

आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली नेहा कक्कड़? पूरे परिवार से की मुलाकात, देखिये तस्वीरें

फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो यानी ‘इंडियन आइडल 11’ को जज कर रही हैं. इंडियन आइडल पर अक्सर नेहा कक्कड़ सुर्खियों में बनी रहती है. कभी नेहा किसी प्रतिभागी की दुःख भरी कहानी सुनकर इमोशनल हो जाती हैं, तो कभी टैलेंट से खुश होकर खुद ही प्रतिभागी को इनाम भी दे देती हैं. इन्ही सब चीजों के बीच उनके प्रशंषकों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर है. इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ की शादी की पूरी तैयारी कर दी गयी. इसके अलावा शो के सेट पर नेहा के ससुराल का पूरा परिवार उनसे मिलने भी आया और सबके सामने नैशनल टेलीविजन पर नेहा को अपनी ‘बहू’ भी स्वीकार कर लिया.

दरअसल बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की की शादी की खबरें तब आना शुरू हुईं, जब इंडियन आइडल के सेट को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण और उनकी पत्नी एक साथ पहुंचे. ख़बरों के अनुसार इंडियन आइडल 11 आगे प्रसारित होने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक आने वाले है. इंडियन आइडल के सेट पर उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए नज़र आएंगे. वहीं, उदित ये कहते हुए भी नज़र आएंगे वो इंडियन आइडल शो को फर्स्ट एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसकी दो वजह है. एक तो इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट बहुत ही प्रतिभावान हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं.

ख़बरों के मुताबिक़ केवल उदित नारायण ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ को अपने खानदान की बहू बनाने की बात सबके सामने कही. इसके अलावा नेहा के माता पिता भी शो पर मौजूद थे और वे भी इस शादी के लिए तैयार हो गए. इस सभी चीजों के बीच आदित्य नारायण बहुत ही खुश नज़र आ रहे थे. लेकिन नेहा कक्कड़ ये कहती दिखाई दी अगर वो इतनी जल्दी शादी करने के लिए राजी हो गयी तो कोई मजा नहीं रह जाएगा. हम आपको बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये जल्द ही प्रसारित होने वाला है.

वहीं, अगर देखा जाए तो ये सब टी आर पी बढ़ाने के लिए शो का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि इंडियन आइडल के शो के होस्ट कर रहे आदित्य नारायण अधिकतर शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट नज़र आते रहते हैं. इसलिए हम ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं कर सकते है. अब देखने वाली बात ये है सुर्ख़ियों में आयी शादी की खबर पर नेहा कक्कड़ क्या कहती हैं? क्योंकि थोड़े समय पहले ही उनका अभिनेता हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. हिमांश कोहली से अलग होने के बाद नेहा कक्कड़ का दिल बहुत बुरी तरह से टूट गया था. अब देखना ये है की नेहा आदित्य नारायण के साथ शादी करने को तैयार होती है या नहीं..

Back to top button