बॉलीवुड

जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा जलवा, लोग बोलें- ‘उम्र तो देखो अपनी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनके फैंस को ये रास नहीं आया। ऐसे में उन्होंने मलाइका अरोड़ा की क्लास लगा दी। जी हां, मलाइका अरोड़ा की तस्वीरो को देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों और भी ज्यादा वायरल हो गई। इतना ही नहीं, उनकी तस्वीरों पर कई लोग भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस उम्र में भी वे शॉर्ट्स पहनती हैं और जिम में खूब पसीना बहाती है, जो लोगों को रास नहीं आती है। इतना ही नहीं, कई दफा लोग उन्हें साड़ी पहनने की भी सलाह देते हैं। कुल मिलाकर कपड़ों से ज्यादा मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होती है। इतना ही नहीं, लोग कहते हैं कि वे इस उम्र में जान्हवी कपूर बनने की कोशिश कर रही हैं, तभी वे ज्यादा टाइम जिम में बिताती हैं। हालांकि, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वायरल हुई मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Funtime with #malaikaarora

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बॉलीवुड की मुन्नी कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें जिम की बताई जा रही है। जिम के बाहर से मलाइका अरोड़ा का ये लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस लुक में बहुत ही ज्यादा वे ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन फिर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से कभी भी समझौता नहीं करती हैं, ऐसे में वे लगातार जिम जाती हैं और अपने फूड का ध्यान रखती है। इतना ही नहीं, वे जिम में अलग अलग तरीके के स्टंट भी करती हुई नज़र आती हैं।

लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें देखते ही लोगों ने अलग अलग कमेंट करना शुरु कर दिया। इन तस्वीरों में कुछ लोगों ने मलाइका अरोड़ा को साड़ी पहनने की सलाह दे दी, तो कुछ ने उन्हें उम्र को लेकर ताना मारना शुरु कर दिया। कुल मिलाकर लोगों का कहना है कि मलाइका को अब इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए, बल्कि अपने उम्र के हिसाब से ही पहने, लेकिन मलाइका को इन सब चीज़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि वे हमेशा अपने मन की ही सुनती है और वहीं करती हैं।

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ड्रेसिंग के अलावा अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जो उनसे उम्र में काफी छोटे हैं, ऐसे में इस रिश्ते को लेकर भी लोग उन्हें खूब भला बुरा सुनाते हैं। हालांकि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों को ही इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और दोनों ही अपनी लाइफ में खुश हैं। माना जा रहा है कि वे बहुत ही जल्द शादी कर सकते हैं।

Back to top button
?>