बॉलीवुड

अलग होने के 19 साल बाद एक्स वाइफ ने खोल दी पोल, ह्रितिक के लिए कुछ ऐसी है सुजैन की सोच

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. हाल ही में ह्रितिक टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में दिखे थे. यह फिल्म साल 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इससे पहले ह्रितिक सुपर 30’ को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. इसमें उन्होंने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी. हाल ही में ह्रितिक ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया. ह्रितिक 46 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी पर्सनालिटी अभी भी 30 के जैसी लगती है.

तलाक के बाद भी दिखते हैं साथ

ह्रितिक ने साल 2014 में सुजैन से तलाक लिया था. हालांकि, तलाक के बावजूद ह्रितिक और सुजैन का रिश्ता एक अच्छे दोस्त की तरह बरक़रार रहा. वह अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. कभी डिनर डेट, कभी हॉलिडे तो कभी पारिवारिक समारोह में उन्हें साथ देखा जाता है. हाल ही में ह्रितिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन और पूरे परिवार के साथ फ्रांस न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थे. इस वेकेशन की कई तस्वीरों को सुजैन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. बीच में तो कई बार ये भी खबरें आयीं कि बच्चों की खातिर सुजैन और ह्रितिक एक बार फिर एक होने जा रहे हैं. हालांकि, अभी तक कुछ ऐसा देखने को नहीं मिला है.

ह्रितिक के लिए ऐसा सोचती हैं सुजैन

 

View this post on Instagram

 

‘Happiest Happiest Birthday Rye… you are the most incredible Man I know.. ♥️? ??#tothebestoflifeaheadofyou #10thjan2020?? #bestdaddyaward #bestphilosophertoo ☺️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

अक्सर देखा जाता है कि तलाक लेने के बाद एक्स कपल्स के बीच खटास आ जाती है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कम ही देखने को मिलता है. यहां तलाक के बाद भी दो लोग एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं. ऐसा ही कुछ है ह्रितिक और सुजैन के साथ. ह्रितिक से अलग होने के बाद भी एक्स वाइफ सुजैन ह्रितिक के लिए बहुत अच्छा सोचती हैं और यह उस कैप्शन से साफ हो गया जो उन्होंने हाल ही में ह्रितिक के जन्मदिन पर बेटे रेहान और रिदान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके डाली. ह्रितिक के जन्मदिन पर सुजैन ने रिदान और रेहान के साथ ह्रितिक की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई ह्रितिक. तुम मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्तियों में से एक हो”.

इसके अलावा पिता ने भी ह्रितिक को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी. पिता राकेश रोशन ने बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो डुग्गु मेरे बेटे. हमेशा सूरज की तरह चमकते रहो और अपनी रौशनी से सारे जहान को रौशन कर दो”. बता दें, तलाक के बाद ह्रितिक कंगना रनौत के साथ विवाद को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. कंगना ने ह्रितिक पर बेहद संगीन आरोप लगाये थे वहीं ह्रितिक ने भी कंगना को मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया था. साथ ही ह्रितिक ने कंगना के कई इमेल्स भी दिखाए थे जो कंगना उन्हें लगातार भेजती थीं. आज के टाइम में दोनों एक-दूसरे से नफरत करते हैं और एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

पढ़ें शादीशुदा शख्स पर आया कंगना का दिल, कर सकती हैं शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button