बॉलीवुड

शादीशुदा शख्स पर आया कंगना का दिल, कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक कंगना रनौत अभी तक अविवाहित हैं। लेकिन अब वो शादी के लिए तैयार हो चुकी हैं। शादी के लिए बहुत दिनों से कंगना रनौत चर्चा में थीं। लेकिन अब माना जा रहा है कि फाइनली वो तैयार हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि शादी के लिए उन्हें इंस्पिरेशन भी एक बॉलीवुड व्यक्ति से ही मिली है। और सबसे बढ़िया बात तो यह है कि जिससे कंगना रनौत इंस्पायर हुई हैं वो खुद ही शादीशुदा हैं। तो इससे पहले कि आप कुछ भी अंदाजा लगाएं और सोचें। हम आपको बता देना चाहते हैं कि नितेश तिवारी ने कंगना रनौत को शादी के लिए इंस्पायर किया है। नितेश एक फिल्म मेकर हैं। नितेश तिवारी की पत्नी का नाम अश्विनी अय्यर तिवारी है। नितेश तिवारी कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा के डायरेक्टर भी हैं। तो आइए जानते हैं कंगना रनौत अपनी शादी के बारे में क्या कहती हैं।


कंगना कहती हैं कि मेरे लिए एक ऐसे इंसान को ढूंढना हमेशा से मुश्किल रहा है जो बिल्कुल मेरे जैसा हो, मेरी तरह सोचता हो। वे आगे कहती हैं कि फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी से मिलने के बाद मेरी राय कुछ कुछ बदल गई है।  कंगना ने कहा कि नितेश के शादी के बाद भी इतना प्यार देखकर मेरा मन बदला है। नितेश अपनी वाइफ का पूरा सपोर्ट करते हैं। वे दिल से अपने वाइफ का साथ देते हैं। मैं इन्हीं सब चीजों को देखकर शादी के बारे में अपनी राय बदल रही हूँ। वे कहती हैं कि अब मेरे लिए शादी संभव लगती है।

हर किसी का अपना ड्रीम पर्सन होता है। कंगना का भी एक ड्रीम मैन है। कंगना ने अपने इसी ड्रीम मैन के बारे में बात की। कंगना ने कहा कि मेैं जिससे शादी करूँगी वह मुझसे ज्यादा इंटेलिजेंट, टैलेंटेड और स्मार्ट होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा ड्रीम मैन रोमांटिक भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका एक रोमांटिक साइड भी है।

वो अपने पुराने प्यार के अनुभव को भी याद करती है। किसी के लिए भी प्यार में धोखा या प्यार में मात खाने का अनुभव अच्छा नहीं रहता है। उसी तरह कंगना ने भी कहा कि मेरा लव एक्सपिरिएंस बहुत ही ज्यादा खराब है। मैं उसे और ज्यादा नहीं सोच सकती हूँ। जो हुआ सो हुआ। और मैं एक नई शुरूआत करना चाहती हूँ। उन प्यार के कड़वे अनुभवों को छोड़कर मैं जल्दी से आगे बढ़ना चाहती हूँ।

वहीं अगर नितेश तिवारी की बात की जाए तो वो एक फिल्म निर्देशक, लेखक और साथ ही फिल्म निर्माण भी करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्मों का निर्माण किया है। नितेश चिल्लर पार्टी, भूतनाथ, रिटर्न्स और दंगल, छिछोरे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, इसमें उन्हें चिल्लड़ पार्टी के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिल चुका है । साथ ही लेखन की बात की जाए तो कृति सैनन, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना स्टारर बरेली की बर्फी जैसी फिल्म में उन्होंने योगदान दिया है। इसके अलावा उन्होंने छिछोरे फिल्म में भी लेखन और निर्माण कार्य़ किया है।

Back to top button