बॉलीवुड

बला की खूबसूरत है इस कॉमेडियन की बेटी, फिल्मों में कदम रखते ही कर देंगी सारा-जान्हवी की छुट्टी

जब भी बॉलीवुड के बेहतरीन कॉमेडियन की बात होती है तो जावेद जाफरी का नाम जरूर आता है. जावेद न सिर्फ कॉमेडी में अव्वल हैं बल्कि डांस और एक्टिंग में भी उन्होंने महारथ हासिल की है. जावेद जाफरी काफी टाइम से इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्हें ये मुकाम यूं ही हासिल नहीं हुआ, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. उन्होंने बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे भी काम किया. डांस रियलिटी शो बूगी-वूगी के लिए उन्हें बतौर जज आज भी याद किया जाता है.

4 दिसंबर 1963 में जन्मे जावेद जाफरी आज 56 साल के हो गए हैं. जावेद ने साल 1989 में ज़ेबा बख्तियार से शादी की थी, जो केवल एक साल तक चली. इसके बाद उन्होंने हबीबा से शादी की. जावेद के कुल तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटा और एक बेटी है. बेटों का नाम मिज़ान और अब्बास जाफरी है और बेटी का नाम अलाविया जाफरी है.

मिज़ान जाफरी साल 2019 की फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं, अब्बास अभी लाइमलाइट से दूर हैं. बात करें बेटी की तो जावेद की बेटी अलाविया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. अलाविया भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों से कांटेक्ट में रहती हैं.

अलाविया दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी भरते नजर आती हैं. उनकी खूबसूरती देखकर तो यही लगता है कि जब वह बॉलीवुड में एंट्री करेंगी तो सारा-जान्हवी तक के पसीने छुड़ा सकती हैं. अलाविया बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा रखती हैं.

साथ ही बता दें जान्हवी और अलाविया बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों अक्सर साथ स्पॉट की जाती हैं. फिल्मों से दूर होते हुए भी अलाविया को इन्स्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं. बता दें, तीनों संतानों में अलाविया सबसे बड़ी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अलाविया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

देखें अलाविया जाफरी की ये 10 बेहतरीन तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें बहन की बर्थडे पार्टी में जान्हवी ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button