बॉलीवुड

बहन की बर्थडे पार्टी में जान्हवी ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वही कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं. लेकिन देखा गया है कि कई बार जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं.

सौतेली बहन के जन्मदिन पर पहुंची जान्हवी

 

View this post on Instagram

 

Late night pap with #janhvikapoor #khushikapoor #boneykapoor and this pretty friend #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


वैसे तो सितारों की ट्रोलिंग आम बात है लेकिन कभी कभार ये सितारे यूं ही बिना वजह ट्रोल हो जाते हैं. लेकिन जान्हवी उन लोगों में से नहीं है जो ट्रोलिंग को चुपचाप सह लेती हैं. कई बार वह ट्रोलर्स को आड़े हाथों भी ले चुकी हैं. ऐसे में अभिनेत्री एक बार फिर ट्रोल हो गयी हैं और वह भी अपनी सौतेली बहन अंशुला कपूर के जन्मदिन पर. दरअसल, बहन अंशुला के जन्मदिन पर जान्हवी एक ऐसे ड्रेस में नजर आयीं जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

बता दें, हाल ही में अंशुला का जन्मदिन था और इस खास मौके पर जान्हवी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आयीं. अब आप सोच रहे होंगे इसमें भला ट्रोल करने वाली कौन सी बात है. तो आपको बता दें जान्हवी ने जो ड्रेस पहनी तो वह ट्रांसपरेंट थी. हालांकि, लैवेंडर कलर की फ्लोरल ड्रेस में वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं लेकिन उनका ये अवतार कुछ फैंस को पसंद नहीं आया. उन्होंने जान्हवी को उनके इस सी-थ्रू शॉर्ट ड्रेस के लिए ट्रोल कर दिया.

हो गयीं ट्रोल


एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “कम से कम जब परिवार के लोग इकट्ठे हों, तब तो आप कुछ शालीन पहन सकती हैं. ये बहुत बकवास नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि वह किसी बीच पार्टी में जा रही है. कौन अपने परिवार के किसी फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनता है”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “जान्हवी के कपड़ों को ये क्या हो गया है. क्या उसके पास ढंग के कपड़े नहीं हैं?”. बता दें ये पहली बार नहीं है जब जान्हवी को लोग उनके कपड़ों के लिए ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले भी वह कई बार अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

लेकिन जब नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में जान्हवी पहुंची थीं तब उन्होंने कहा था कि उन्हें ट्रोलिंग से पहले बहुत फर्क पड़ता था. लेकिन अब इस तरह की बातें उन्हें परेशान नहीं करती. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही जान्हवी ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आएंगी.

पढ़ें- हमेशा इंडियन अवतार में नजर आती थीं सारा, अब दिखा ये नया चौंका देने वाला लुक, लगा दी पानी में आग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button