बॉलीवुड

हमेशा इंडियन अवतार में नजर आती थीं सारा, अब दिखा ये नया चौंका देने वाला लुक, लगा दी पानी में आग

सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। बहुत ही कम समय में सारा अली खान ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म से ही प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया था। आजकल सारा अली खान हॉलीडेज पर गई है। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की कुछ फोटो पोस्ट किये हैं। इन फोटो में अभिनेत्री सारा रिलैक्स मूड में चिल करती दिखाई दे रही है। इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सारा अली खान ने इस अंदाज में इस साल क्रिसमस सेलिब्रेट किया है।

 

View this post on Instagram

 

☀️???⛵️??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा खान की इन पिक्चर्स पर प्रशंसकों के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं। प्रशंसकों ने इससे पहले कभी भी सारा अली खान को ऐसे अवतार में नहीं देखा है। सारा अली खान की सभी फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इन सभी पिक्चर्स में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है। वह पूरी तरह रिलैक्स करती दिखाई दे रही है। एक पिक्चर में सारा अली खान पिंक कलर के टू पीस में दिख रही है। पिंक कलर के 2 पीस में सारा अली खान अपनी हॉट अदाओं से पानी में आग लगा रही हैं। एक पिक्चर में सारा अपनी फ्रेंड के साथ दिख रही है। इससे पहले क्रिसमस के मौके पर सारा अली खान की पिक्चर्स उनके भाई अब्राहिम अली के साथ खूब वायरल हुई थी।

सारा अली खान कुछ दिनों पहले करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में नज़र आयी थी। इस पार्टी में वो अपने भाई इब्राहिम के साथ आयी थीं। करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में सारा ने व्हाइट कलर का वन पीस पहना था । सारा ने कुछ दिनों पहले अपने भाई इब्राहिम के साथ फोटोशूट भी करवाया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।इन सभी पिक्चर्स में इब्राहिम और सारा का अलग अंदाज नजर आ रहा था।


इन पिक्चर्स में इब्राहिम अली खान एप्स दिखाते नजर आ रहे थे। जिसे देखकर सारा अली खान अपना सिर पीट रही थी। अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द उनकी लव आजकल टू रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा बहुत जल्द सारा अली खान खान फिल्म “कुली नंबर वन” में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।कुली नंबर वन फिल्म के डायरेक्ट डेविड धवन हैं । कुली नंबर वन फिल्म ‘गोविंदा’ की फिल्म की रीमेक होगी। ।सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘लव आजकल 2’ सैफ और दीपिका पादुकोण की फिल्म का रीमेक है। जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की खबरें भी सुर्ख़ियों में थीं । फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा को हर ईवेंट में साथ देखा जाता था । वहीं अब यह खबर आ रही है कि सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया है।

Back to top button