बॉलीवुड

भीड़ में फंसी सारा अली खान, जानकर बचाकर भागती दिखीं सिंबा गर्ल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। सारा अली खान ने रातोंरात ही इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, जिसके बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई। ऐसे में अब हर किसी को उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इसी बीच सारा अली खान अपने पापा की फिल्म देखने के लिए थियेरटर जा पहुंची, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया। जी हां, सारा अली खान को देखते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया और फिर वे थोड़ी सी असहज हो गई।

इन दिनों सारा अली खान के पापा सैफ अली खान की फिल्म तानाजी पर्दे पर रिलीज हुई, जिसे देखने के लिए ही वे थियेटर पहुंची, जिसके बाद उन्हें फैंस ने घेर लिया। दरअसल, सारा अली खान ने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपना नाम फेम बना लिया है। हालांकि, उनकी अभी ज्यादा फिल्में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन फिर भी जितनी भी रिलीज हुई है, उतने में ही उन्होंने अपने फैंस को दीवाना बना लिया। मतलब साफ है कि सारा अली खान की लोकप्रियता अब हर जगह दिखाई देती है और उन्हें देखते ही फैंस खुशी से झूम उठते हैं।

फैंस के बीच फंसी सारा अली खान


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान अपने पापा की फिल्म तानाजी को देखने के लिए थियेटर गई थी, जिसके बाद ही उन्हें फैंस ने घेर लिया। इस दौरान वे बचते बचते बाहर निकली। दरअसल, वहां पर लोगों की बहुत ही ज्यादा भीड़ थी, ऐसे में सारा अली खान अकेले काफी ज्यादा परेशान हो गई। बता दें कि उन्हें देखते ही लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए भी उतावले होते हैं, ऐसे में लोगों के लिए ये बड़ा मौका था, लेकिन सारा अली खान के लिए परेशानी का सबब बन गया।

कार्तिक आर्यन संग आएंगी नज़र


बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तीसरी फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ उनके क्रश कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे, जिनसे इन दिनों उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आजकल के पार्ट 2 में नजर आएंगे, जिसको लेकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। ये फिल्म बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर सारा अली खान भी बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि लंबे समय के बाद उनकी फिल्म रिलीज हो रही है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अब एक दूसरे के साथ पहले जितना नहीं दिखाई देते हैं, ऐसे मे उनके ब्रेकअप की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया, लेकिन अब वे एक दूसरे से बात भी करना नहीं पसंद करते हैं और इसके पीछे उन्होंने अपने करियर को बताया था।

Back to top button
?>