बॉलीवुड

क्या तैमूर की नैनी को हर महीने मिलती है 1.5 लाख की सैलरी? करीना कपूर खान ने दिया शानदार जवाब

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं.

आजकल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा अहमियत तैमूर को दी जाती है. मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहती है. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं. अभी से उनकी पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है तो बड़े होकर क्या होने वाला है इसका अंदाज़ा आप लगा ही सकते हैं.

बता दें, करीना कपूर को लोग अक्सर ‘लापरवाह मां’ कहकर ट्रोल करते हैं. जब भी तैमूर अपनी नैनी के साथ नजर आते हैं तो लोगों को करीना को ट्रोल करने का मौका मिल जाता है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स करीना पर करने लगते हैं. कोई कहता है कि अपने ही बच्चे को संभालने की फुर्सत नहीं है तो कोई कहता है कि जब बच्चा संभाला ही नहीं जाता तो पैदा क्यों किया था. इस पर करीना ने यूजर्स को करारा जवाब दिया था.

करीना ने कहा था, “कुछ वक़्त पहले मुझे एक फोटो के लिए ट्रोल किया गया था. इस फोटो में मैं एक प्राइवेट जेट के सामने खाड़ी थी. ट्रोलर्स ने मुझसे कहा कि- मैं एक केयरलेस मां हूं, जो अपने बच्चे के देखभाल के लिए नैनी रखती है”. इस बात का जवाब करीना ने गुस्से में देते हुए कहा, “आप मेरी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. ऐसे में इस बात का ध्यान रखें मैं इस वक़्त आपको वो उंगली दिखा रही हूं जो अक्सर मेरे दिमाग में रहती है”.

वहीं, हाल ही में तैमूर की नैनी को मिलने वाली तनख्वाह का खुलासा हुआ है और इसकी जानकारी खुद करीना ने दी है. हाल ही में ये खबर खूब वायरल हुई थी कि करीना नैनी को तैमूर की देखभाल के लिए महीने के 1.5 लाख रुपये देती हैं. इस खबर की सच्चाई को अब खुद करीना कपूर लोगों के सामने लेकर आई हैं. दरअसल, हाल ही में करीना कपूर अरबाज़ खान के चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया.

करीना का इंटरव्यू लेने के दौरान अरबाज़ ने उनसे पूछा, “खबर मिली है कि तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी एक ब्यूरोक्रेट से भी ज्यादा है. क्या ये बात सच है?”. इस पर करीना ने जवाब दिया, “अच्छा!! क्या सचमुच ऐसा है? लोगों को ये खबर किसने दी?”. आगे अपनी बात पूरी करते हुए करीना ने कहा, “अगर ऐसा है तो मिनिस्ट्री को भी इस बात का पता होगा. मेरा मानना है कि सैलरी से ज्यादा इस बात की चिंता की जानी चाहिए कि आपका बच्चा सुरक्षित हाथों में रहना चाहिए और खुश रहना चाहिए”. बता दें, सोशल मीडिया पर आये दिन तैमूर की उनकी नैनी के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसे लेकर कई बार लोग करीना को ट्रोल भी कर देते हैं.

पढ़ें सोशल मीडिया पर करीना कपूर की इस फोटो का उड़ा मजाक, इस वजह से जमकर ट्रोल कर रहे लोग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button