बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर करीना कपूर की इस फोटो का उड़ा मजाक, इस वजह से जमकर ट्रोल कर रहे लोग

हाल ही में 27 दिसंबर को करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आये थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित थी.

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. ऐसे में करीना ने हाल ही में अपनी फिल्म से तो सुर्खियां बटोरी ही लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होकर ख़बरों में बन गयी हैं. बता दें, अपनी एक फोटो की वजह से करीना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

ट्रोल हुईं करीना

 

View this post on Instagram

 

Whats your 2020 Plan ? ❤️ . . . . GoodNewwz In cinemas ! Book your tickets now! Link in bio. ?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Jan 6, 2020 at 1:12am PST

दरअसल, हाल ही में therealkareenakapoor पेज पर करीना की एक फोटो शेयर की गयी, जिसमें उन्होंने लाइट ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. फोटो में करीना एक बेड पर खड़ी थीं. तस्वीर में करीना बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं, इसके बाद भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा. फोटो में करीना खिलखिलाकर हंस रही थीं. जहां कुछ लोगों को करीना की ये तस्वीर बहुत पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि फोटो तो ठीक है फिर क्यों लोग बेबो को ट्रोल कर रहे हैं?

घुटने कर दिए गायब

तो आपको बता दें जिस तस्वीर के लिए करीना को ट्रोल किया जा रहा है उस तस्वीर में उनके घुटने नजर ही नहीं आ रहे. गौर से देखने पर आपको समझ आएगा कि करीना के घुटने बेहद कम दिख रहे हैं और इसी बात का फैंस मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने करीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बेबो पहले ही इतनी खूबसूरत हैं, उनकी फोटो को इतनी फोटोशॉप करने की क्या जरूरत थी कि घुटने ही गायब कर दिए. बता दें, करीना की इस तस्वीर को इस तरह से एडिट किया गया है कि उनके घुटने ही नहीं नजर आ रहे.

पहली बार दिया ऑडिशन

बीते दिनों करीना ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. करीना ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में रोल करने के लिए उन्होंने पहली बार ऑडिशन दिया. करीना के अनुसार यह पहला मौका था जब वह किसी भी फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही थीं. उन्होंने यह भी बताया कि अगर यह फिल्म आमिर खान की नहीं होती तो किसी भी हालत में इसके लिए ऑडिशन नहीं देतीं या इसमें काम नहीं करतीं.

बता दें, बॉलीवुड की बहुचर्चित फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गम्प’ की रीमेक है जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ करीना कपूर खान की 62वीं फिल्म होगी. इससे पहले बॉलीवुड में करीना कुल 61 फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

पढ़ें खुलासा: करीना को फिल्म में रोल देने के बदले आमिर ने पर्सनली बुलाकर ये काम करने पर किया था मजबूर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>